Saturday, May 18, 2024

कोहली को ओपनर बनाओ, रोहित को नंबर तीन पर भेजो… T20 वर्ल्ड कप को लेकर जडेजा ने दी टीम इंडिया को बड़ी सलाह

T20 World Cup: आईपीएल 2024 के बीच अब सभी के मन में t20 विश्व कप चलने लगा है क्योंकि t20 विश्व कप अगले महीने अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाएगा। T20 विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का भी चयन हो चुका है। रोहित शर्मा के कप्तानी में भारतीय टीम t20 विश्व कप का खिताब जीतने के इरादे से वेस्टइंडीज और अमेरिका का दौरा करने वाली है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने t20 विश्व कप को लेकर टीम इंडिया के मैनेजमेंट को बड़ी सलाह दी है।

अजय जडेजा ने दी बड़ी सलाह

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने हाल ही में t20 विश्व कप 2024 पर बात करते हुए कहा है कि कप्तान रोहित शर्मा को नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए। ताकि उन्हें थोड़ा समय मिल जाए। क्योंकि कप्तान के दिमाग में कई चीजे चल रही होती हैं रोहित की जगह पर ओपनिंग की जिम्मेदारी विराट कोहली को दे देनी चाहिए। जिस कारण विराट कोहली पावर प्ले का फायदा उठा सकते हैं। विराट कोहली को बल्लेबाजी में सेट होने का भी समय मिल जाएगा। इससे भारत को बहुत फायदा हो सकता है।

रोहित और विराट के पास है अच्छा अनुभव

मौजूदा भारती टीम की बात करें तो रोहित शर्मा और विराट कोहली को भारत के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में गिना जाता है। क्योंकि विराट कोहली और रोहित शर्मा ने कई t20 विश्व कप खेल हैं जिस कारण विश्व कप का अनुभव विराट कोहली और रोहित शर्मा के पास खूब है। विराट कोहली और रोहित शर्मा दबाव में भी भारत के लिए अच्छी बल्लेबाजी करने की क्षमता रखते हैं जिस कारण विराट कोहली का भी चयन t20 विश्व कप के लिए हुआ है।

Read More-T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का हुआ एलान, स्मिथ-मैकगर्क को नहीं मिला मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles