Sunday, May 19, 2024

फैमिली के साथ नयनतारा ने सेलिब्रेट किया तमिल नव वर्ष, पति और बच्चों के साथ साझा की तस्वीर

Nayanthara: कल देश के कई राज्यों के कई समुदायों ने तमिल नव वर्ष मनाया है। जहां पर लोग तमिलनाडु वर्ष की एक दूसरे को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। आपको बताने की नयनतारा तमिल इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। इसके बाद तमिल इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नयनतारा ने भी अपने चाहने वालों को तमिल नव वर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

नयनतारा ने शेयर किया पोस्ट

टेलीविजन की अभिनेत्री नयनतारा सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नयनतारा ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। नयनतारा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कलेक्शन में लिखा है कि “,हैप्पी विशु और हैप्पी तमिल न्यू ईयर। भगवान आप सभी को ढेर सारा प्यार और खुशियां दें।” इस दौरान नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवम को एक साथ देखा जा सकता है और कपल ने गोद में अपने दोनों जुड़वा बच्चों को भी ले रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

जवान में मचाया था धमाल

जवान फिल्म के जरिए तमिल इंडस्ट्री की अभिनेत्री नयनतारा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। साउथ सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री नयनतारा को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जवान में देखा गया था। जिसमें नयनतारा एक ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थी। शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण के साथ नयनतारा ने एक्शन से इस फिल्म को हिट कर दिया था।

Read More-भाई सलमान खान के साथ कैसा है अरबाज खान का रिश्ता? खुद एक्टर ने किया खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles