Sunday, May 19, 2024

भाई सलमान खान के साथ कैसा है अरबाज खान का रिश्ता? खुद एक्टर ने किया खुलासा

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है। इस समय सलमान खान काफी चर्चा में बने हुए हैं। आज सुबह सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई हैं। इस मामले के बाद सलमान खान का पूरा परिवार उनके सपोर्ट में खड़ा हुआ है। अपने भाई सलमान खान से मिलने के लिए अरबाज खान भी पहुंचे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान के भाई अरबाज खान ने अपने और भाईजान के रिश्ते पर खुलकर बात की थी।

कैसा है सलमान खान के साथ अरबाज का रिश्ता

एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने अपनी और सलमान खान के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि,’मैं और सलमान खान वैसे तो बहुत क्लोज है। हम एक- दूसरे से हर रोज तो बात नहीं करते हैं लेकिन जरूरत के वक्त हमेशा एक खंभे की तरह सहारा देने के लिए खड़े रहते हैं। हम सारे भाई जब अपने-अपने काम कर रहे होते हैं तब हम एक दूसरे से दूर हो सकते हैं। लेकिन जब भी हम तीनों भाइयों पर कोई पर्सनल या प्रोफेशनल मुसीबत आई है हम तीनों एक साथ खड़े हुए हैं।

क्यो है लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान की दुश्मनी

आपको बता दे साल 1998 के दौरान सलमान खान अपनी फिल्म हम साथ साथ की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान एक्टर पर उनके को स्टार के साथ काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। सलमान खान को साल 2018 से धमकियां मिलने का सिलसिला शुरू हुआ सबसे पहले लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान से हिरण केस पर माफी मांगने के लिए कहा, लेकिन इस पर सलमान खान की तरफ से किसी भी तरह का रिएक्शन ना मिलने पर उन्हें कई बार मिल और फोन कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई।

Read More-‘ये सब ड्रामा है…’ सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी पर KRK ने किया बड़ा दावा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles