Sunday, May 19, 2024

‘ये सब ड्रामा है…’ सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी पर KRK ने किया बड़ा दावा

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान हमेशा ही किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। क्योंकि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हमेशा ही कड़ी सुरक्षा के बीच रहते हैं सलमान खान की सुरक्षा के लिए सरकार ने वाई प्लस सिक्योरिटी भी दे रखी है। लेकिन इसके बावजूद भी आज सुबह अचानक सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की गई है इसके बाद तहलका मच गया है। लेकिन इसी बीच केआरके ने सलमान खान को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा दावा किया है जिसे सुनकर सलमान खान के फैंस हैरान रह गए हैं।

केआरके ने किया बड़ा दावा

केआरके हमेशा ही अपने पीछे हमेशा ही अपने तीखे और अजीबोगरीब बयान के कारण टूटते रहते हैं। केआरके ने लिखा “ये सब सल्लू का ड्रामा है। सल्लू भारत का सबसे बड़ा गैंगस्टर है और बाकी सभी गैंगस्टर उसके लिए काम करते हैं। उन्होंने सुबह 5 बजे हवा में गोली क्यों चलाई, जब सभी लोग सो रहे थे। दया और पब्लिसिटी पाने के लिए उसने ये सब इंतजाम किया होगा! क्योंकि वह जानता है कि मैं ये खुलासा करने जा रहा हूं कि उसने सुशांत सिंह के साथ क्या किया।”

टाइगर 3 में दिखे थे सलमान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म पिछले साल दीपावली के दिन रिलीज हुई है। पिछले साल सलमान खान को टाइगर 3 फिल्म में देखा गया था। टाइगर 3 फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सलमान खान को फिर से एक्शन करते हुए देखकर उनके फैन्स खूब खुश हुए थे। ईद पर सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म का भी ऐलान किया है सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर है जो अगले साल रिलीज होगी।

Read More-घर के बाहर गोली चलने के दौरान कहां थे Salman Khan? मुंबई पुलिस ने किया खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles