Home मनोरंजन कैमरे के सामने दिशा पाटनी ने दिखाई दिलकश अदाएं, तस्वीरों ने इंटरनेट...

कैमरे के सामने दिशा पाटनी ने दिखाई दिलकश अदाएं, तस्वीरों ने इंटरनेट पर चढ़ाया पारा

दिशा पाटनी (Disha patni) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। दिशा पाटनी के लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस को दीवाना बना लिया है।

0
disha patni

Disha Patani: बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी(Disha patani) बहुत जल्द ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म में नजर आनेवाली है। इस फिल्म में दिशा पाटनी के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा साउथ सुपरस्टार प्रभास भी दिखाई देंगे। अब इसी बीच दिशा पाटनी (Disha patni) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी हैं। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। दिशा पाटनी के लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस को दीवाना बना लिया है।

किलर लुक में नजर आई दिशा पाटनी

बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी किलर लुक में नजर आ रही हैं। दिशा पाटनी ने अपना यह किलर लुक स्मोकी मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा कर रखा है। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। दिशा पाटनी की यह तस्वीर मिनटों में वायरल हो गई हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

मौनी रॉय ने किया कमेंट

दिशा पाटनी की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं फैंस से लेकर टीवी जगत के सितारे भी उनपर ढेर सारा प्यार लुटा रहे। दिशा पाटनी की इन तस्वीरों पर उनकी बेस्टी मौनी राय ने कमेंट करते हुए लिखा है,’Ethereal’ दिशा पाटनी के हॉट लुक ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। हर कोई इनके लुक की तारीफ कर रहा है।

Read More-‘धोखा देने की सजा सिर्फ मौत..’, संजय दत्त की फिल्म देखकर सनकी आशिक ने प्रेमिका का रेता गला

Exit mobile version