Home मनोरंजन ‘फोन में लड़कियों की अश्लील तस्वीरें रखते हैं खेसारी लाल’, भोजपुरी की...

‘फोन में लड़कियों की अश्लील तस्वीरें रखते हैं खेसारी लाल’, भोजपुरी की इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

काजल राघवानी ने का इंटरव्यू के दौरान भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं काजल राघवानी ने बताया कि खेसारी लाल यादव का संबंध कई लड़कियों के साथ रहा है।

0
khesari lal

Kajal Raghavani On Khesari Lal Yadav: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghavani) आज के समय में किसी के पहचान की मोहताज नहीं है। अब इसी बीच काजल राघवानी ने का इंटरव्यू के दौरान भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं काजल राघवानी ने बताया कि खेसारी लाल यादव का संबंध कई लड़कियों के साथ रहा है। खेसारी लाल यादव अपने फोन में लड़कियों की अश्लील तस्वीरें रखते हैं।

काजल राघवानी ने किया बड़ा दावा

काजल राघवानी ने एक इंटरव्यू देते हुए खेसारी लाल यादव को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि,’जब वह खेसारी लाल यादव के साथ रिलेशनशिप में थी उस दौरान भी खेसारी लाल ने कई लड़कियों को अपने झांसे में लिया। एक बार तो उन्होंने खेसारी लाल के फोन में लड़कियों की अश्लील तस्वीरें भी देख ली। जब उन्होंने खेसारी लाल से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने कहा ‘एंटरटेनमेंट’। खेसारी लाल यादव की पूरी टीम लड़कियों को परेशान करती थी।

अक्षरा सिंह को डेट करते थे खेसारी लाल यादव

काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि खेसारी लाल यादव के साथ अक्षरा सिंह का भी नाम जुड़ चुका है। काजल ने कहा खेसारी लाल के साथ जब अक्षरा थी उसे दौरान भी खेसारी लाल काजल राघवानी पर डोले डालने से नहीं चूकते थे। वहीं उन्होंने पवन सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि पवन सिंह ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे किस मांग लिया था जब काजल ने ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने फिल्म की शूटिंग रुकवा दी। काजल ने बताया कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच की लड़ाई भी केवल सुर्खियां बटोरने के लिए थी। ऐसे ही कई सारे खुलासे काजल राघवानी ने किए हैं।

Read More-अरमान मलिक ने कर ली है तीसरी शादी? करवा चौथ पर केयरटेकर ने यूट्यूबर के नाम की लगाई मेहंदी!

Exit mobile version