Home मनोरंजन फेमस होने के लिए निखिल पटेल ने की थी दलजीत कौर से...

फेमस होने के लिए निखिल पटेल ने की थी दलजीत कौर से शादी? तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दलजीत कौर ने अपने पति निखिल पटेल(Nikhil Patel) पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है और इतना ही नहीं उन्होंने बहुत चौंकाने वाला खुलासा भी किया है।

0
Daljit Kaur

Daljit Kaur: टेलीविजन की अभिनेत्री दलजीत कौर पिछले काफी समय से अपनी दूसरी शादी के टूटने की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दलजीत कौर(Daljit Kaur) अपने दूसरे पति निखिल पटेल से अलग हो रही है। दलजीत कौर(Daljit Kaur) की दूसरी शादी भी ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाई और दोनों बहुत जल तलाक लेने वाले हैं। अब इसी बीच दलजीत कौर ने अपने पति निखिल पटेल(Nikhil Patel) पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है और इतना ही नहीं उन्होंने बहुत चौंकाने वाला खुलासा भी किया है।

पापुलैरिटी के लिए निखिल ने की थी दलजीत से शादी?

अभी हाल ही में दलजीत कौर ने एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर आरोप लगाया है कि निखिल पापुलैरिटी पानी के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि “उन्हें भगवान के लिए उनके नाम पर फेम लेना बंद कर देना चाहिए और पापुलैरिटी के लिए इतना बेताब होना भी बंद कर देना चाहिए।” वहीं इसी के साथ उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि निखिल पटेल ने इंडिया में एक पीआर को काम पर रखा है जो की सबसे बड़ा मजाक है। वहीं उन्होंने निखिल पर इंडिया के रीति रिवाज का मजाक उड़ाने का भी आरोप लगाया है।

दलजीत का सामान नहीं फेक पाएंगे निखिल पटेल

आपको बता दे अभी हाल ही में दलजीत कौर 2 दिन के लिए केन्या गई थी। केन्या से लौट के बाद दलजीत कौर ने बताया कि उनका सामान निखिल पटेल अब बाहर नहीं निकाल पाएंगे उन्होंने केन्या की कोर्ट से उस पर स्टे ले लिया है। आपको बता दे दलजीत करने निखिल पटेल पर एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर का आरोप लगाया था दलजीत की यह दूसरी शादी भी टूटने की कगार पर है। दलजीत की पहली शादी शालीन भनोट के साथ हुई थी।

Read More-खुल्लम खुल्ला श्रद्धा कपूर ने किया प्यार का इजहार, तस्वीर शेयर कर राहुल मोदी के साथ रिश्ते को किया कंफर्म!

Exit mobile version