Home मनोरंजन चंकी पांडे ने बेटी अनन्या पांडे से की रोज घर में खाना...

चंकी पांडे ने बेटी अनन्या पांडे से की रोज घर में खाना बनाने की गुजारिश, तो एक्ट्रेस ने पिता से कर दी सैलरी की मांग

अभी हाल ही में फराह खान अपने कुकिंग दिलीप के साथ अपने यूट्यूब के फूड व्लॉग के लिए चंकी पांडे के घर पहुंची थी। उन्होंने अनन्य पांडे को खाना पकाना सिखाया और उनके नए घर का टूर भी कराया।

0
chunki pandey

Chunky Pandey- Ananya Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या पांडे बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। अभी हाल ही में अनन्य पांडे सीरीज ‘कॉल मी बे’ में नजर आई है। यह ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। अनन्या पांडे की फिल्म ‘कॉल मी बे’ 6 सितंबर 2024 को रिलीज हुई है। अभी हाल ही में फराह खान अपने कुकिंग दिलीप के साथ अपने यूट्यूब के फूड व्लॉग के लिए चंकी पांडे के घर पहुंची थी। उन्होंने अनन्य पांडे को खाना पकाना सिखाया और उनके नए घर का टूर भी कराया।

अनन्या पांडे ने बनाई चिकन फ्राइड राइस

फराह खान ने सिंपल चिकन फ्राइड राइस अनन्या पांडे को बनाना सीखना शुरू कर दिया। इस प्रक्रिया के दौरान देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे को थोड़ा मुश्किल लग रहा है। लेकिन फिर भी अनन्य पांडे ने अपना काम जारी रखा। आखिरकार अनन्या पांडे ने टेस्टी चिकन फ्राइड राइस बना लिया। जैसे ही अनन्या पांडे ने चिकन फ्राइड राइस बनाया खाने के लिए पूरा परिवार आ गया। उनके साथ अनन्या के परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल हो गए जिसमें उनके पिता चंकी पांडे मां भावना पांडे और दादी भी शामिल थी। इसी दौरान सभी लोगों ने अनन्या की डिश का स्वाद और सभी ने एक्ट्रेस की तारीफ की। तभी अनन्या पांडे के पिता ने खुशी में उनसे एक डिमांड कर दी।

अनन्या पांडे के पिता ने कर दी ऐसी डिमांड

अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे ने अपनी बेटी से घर में हर दिन खाना बनाने के लिए कहा। सभी एक्ट्रेस ने मजाक मजाक में अपने पिता से सैलरी की डिमांड कर दी। अनन्य पांडे ने कहा कि,’अगर आप मुझे इसके लिए पैसे देंगे तो मैं खाना बनाऊंगी, आइए पहले पगार पर चर्चा कर लें। अनन्या पांडे और चंकी पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे अनन्या पांडे आखिरी बार अमेजॉन प्राइम वीडियो वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ में नजर आई थी। यह वेब सीरीज 6 सितंबर 2024 को रिलीज हुई है।

Read More-मांग में सिंदूर… हाथों में चूड़ा, लाल सूट पहनकर आरती सिंह ने किया गणपति विसर्जन, नम आंखों के साथ दी विदाई

Exit mobile version