Home मनोरंजन शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने गर्ल गैंग के साथ की बैचलर...

शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने गर्ल गैंग के साथ की बैचलर पार्टी, होने वाले दूल्हे राजा ने बॉयज गैंग के साथ मचाया धमाल!

0
Sonakshi Sinha Wedding

Sonakshi Sinha Wedding: शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी करने जा रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी भी बड़े धूमधाम से होने वाली है जिसको लेकर काफी जोरों से तैयारी चल रही हैं। हालांकि अभी तक सोनाक्षी और जहीर की तरफ से शादी की ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अभी इसी बीच शादी से पहले जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा ने बैचलर पार्टी की है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की बैचलर पार्टी

बीती रात सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी गर्ल गैंग के साथ शादी से पहले बैचलर पार्टी की है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी क्लोज फ्रेंड और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ पार्टी की। जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा ब्लैक आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर फंस गया आज लग रहे हैं कि यह तस्वीर सोनाक्षी की बैचलर पार्टी की हैं। इस दौरान सोनाक्षी शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही थी सोनाक्षी और उनके गर्ल गैंग ने बैचलर पार्टी में खूब धमाल मचाया है।

होने वाले दूल्हे मियां ने भी शेयर की तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा के अलावा जहीर इकबाल ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जहीर इकबाल अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में जहीर इकबाल अपने बॉयज गैंग के साथ पहुंचे देते हुए नजर आ रहे हैं। वही फिल्म एडिटर माहिर जावेरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें कैप्शन में लिखा, “बेबी की शादी हो रही है।” इस तस्वीर में जहीर को फिल्म एडिटर माहिर जावेरी के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है। कपल की इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के यह बैचलर पार्टी की तस्वीरें हैं।

Read More-शादी से पहले ससुराल वालों के साथ चिल करती दिखी सोनाक्षी सिन्हा,साथ में दिखे होने वाले दूल्हे मियां

Exit mobile version