Sunday, May 19, 2024

अनुष्का शर्मा ने दिखाई बेटे की झलक?अकाय के साथ भारत लौटी एक्ट्रेस!

Anushka Virat Baby: बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने फरवरी में अपने दूसरे बच्चों का स्वागत किया है। अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है। कपल ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे होने की गुड न्यूज़ फैंस के साथ शेयर थी। अनुष्का शर्मा ने लंदन में अपने बेटे अकाय को जन्म दिया था। बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा अब इंडिया लौट आई हैं। अब ऐसी खबरें आ रही है कि अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे का चेहरा पैपराजी को दिखा दिया है।

अनुष्का शर्मा ने दिखाया पैप्स को अपने बेटे का चेहरा

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसके मुताबिक अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट पर पैप्स को बेटे अकाय का चेहरा दिखा दिया है। और उन्होंने वादा किया है कि वह बहुत जल्दी ही खुद फोटो क्लिक करने सामने आएंगी लेकिन तब जब बच्चे उनके साथ नहीं होंगे। पैपराजी के मुताबिक अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट पर बेटे अकाय की झलक दिखाई और जल्दी उनसे फोटो खिंचवाने का वादा भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

हाल ही में किया है बेटे का स्वागत

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पहले बेटी के पेरेंट्स बने अब वह एक बेटे के भी माता-पिता बन चुके हैं। फरवरी में अनुष्का विराट ने सोशल मीडिया पर लिखा था बहुत सारी खुशियों और प्यार भरे दिलों के साथ हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में वेलकम किया है।’ जाना कि आपको बता दे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अभी तक अपने दोनों बच्चों का चेहरा फैंस के साथ रिवील नहीं किया है।

Read More-अंकित गुप्ता के साथ शादी करने जा रही प्रियंका चाहर चौधरी? ‘उड़ारियां’ एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles