Thursday, October 24, 2024

आराध्या के साथ वेकेशन बनाकर लौटी ऐश्वर्या राय, स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई मां-बेटी

Aishwarya -Aaradhya: बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) इन दोनों अपनी तलाक की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। वही इन खबरों के बीच ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) अपनी बेटी के साथ विदेश में वेकेशन बनाने के लिए गई थी जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। अब आराध्या बच्चन(Aaradhya Bachchan) और ऐश्वर्या राय को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है इस दौरान मां- बेटी बहुत ही स्टाइलिश लुक में नजर आई है।

स्टाइलिश लुक में स्पॉट में ऐश्वर्या-आराध्या

बीती रात ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों ने यार में वेकेशन मनाकर इंडिया वापस लौटी हैं। एयरपोर्ट पर आराध्या अपनी मां के साथ बहुत ही स्टाइलिश लुक में नजर आई हैं। ऐश्वर्या राय ने इस दौरान ब्लैक कलर का ओवर साइज कोट और प्लाजो पहना था। ऐश्वर्या ने अपने यह स्टाइलिश लुक मिनिमल मेकअप बालों को खुला रखकर और मैचिंग हैंडबैग के साथ पूरा किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मां से लंबी लगी आराध्या बच्चन

वहीं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन पर्पल हूडी ट-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई है उन्होंने सिर पर एक ब्लैक हेयर बैंड लगा रखा था। एक स्लिंग बैग भी ले रखा था। इस दौरान ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन अपनी मां से भी लंबी नजर आ रही है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। मां- बेटी को एक साथ देखकर कुछ यूजर्स उनकी जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनको ट्रोल भी कर रहे हैं।

Read More-अभिषेक के साथ अनबन की खबरों के बीच अकेले घूमने निकली बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या, वायरल हो रही तस्वीरें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles