Home देश दुकानदार से शादी करने के लिए 7 समंदर पार कर के आई...

दुकानदार से शादी करने के लिए 7 समंदर पार कर के आई विदेशी महिला,फेसबुक पर हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

जहां पर सात समंदर पार करके फिलिपींस की एक महिला बूंदी पहुंची है और एक गांव के ही युवक से शादी रचाना चाहती है। जैसे ही उन्हें अनुमति मिलेगी तुरंत ही दोनों शादी कर लेंगे।

0
Bundi News

Bundi News: कहते हैं अगर प्यार परवान चढ़ता है तो सभी दीवारें तोड देता है। कभी-कभी ऑनलाइन लव स्टोरी की हुई शुरुआत इंसान को बहुत आगे पहुंचा देती है और वह अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाता है। एक ऐसा ही मामला कोटा संभाग के बूंदी के एक गांव से सामने आया है। जहां पर सात समंदर पार करके फिलिपींस की एक महिला बूंदी पहुंची है और एक गांव के ही युवक से शादी रचाना चाहती है। जैसे ही उन्हें अनुमति मिलेगी तुरंत ही दोनों शादी कर लेंगे। बताया जा रहा है कि इस लव स्टोरी की शुरुआत फेसबुक पर हुई थी। दोनों 14 साल से सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को जानते हैं।

फेसबुक से हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

फिलिपींस की रहने वाली मैरी और बूंदी के रहने वाले युवक की प्रेम कहानी फेसबुक के जरिए शुरू हुई थी। बूंदी शहर के शिव कॉलोनी में किराने की दुकान करने वाले 40 वर्षीय मुकेश शर्मा के प्यार में फिलीपींस की 34 वर्षीय महिला मैरी इस कदर पागल हुई जो वह अपने प्यार को पाने के लिए अपने देश को छोड़कर भारत आ गई है। वही मुकेश के परिवार वाले विदेशी महिला बहू को पाकर बहुत खुश है और बड़े ही धूमधाम से पूरी कॉलोनी ने होने वाली ‌बहू का स्वागत किया। महिलाओं ने मंगल गीत गाये और खुशी से उत्साहित मोहल्ले के लोगों को देखकर मैरी भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाई।

पुलिस कर रही वीजा की जांच

वही इस मामले में पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने कहा कि हमें भी मीडिया के जरिए मामले की जानकारी लगी थी जिसके बाद अब महिला के पास शब्द और वीजा की जांच की जा रही है और जो भी कानूनी कार्रवाई है उसे पूरा करेंगे। मैरी और मुकेश दोनों ने सदर थाने में पहुंचकर जरूरी दस्तावेज जमा करवाए हैं हालांकि पुलिस ने अभी दस्तावेजों को जांच में रखा है। जैसे ही दोनों को पुलिस का ग्रीन सिग्नल मिल जाएगा तुरंत ही दोनों शादी कर लेंगे।

Read More-‘मैं अपनी सारी कमाई दान करूंगा…’ T20 वर्ल्ड कप के बीच ऋषभ पंत ने किया बड़ा ऐलान

Exit mobile version