Home खेल क्या मुंबई इंडियंस से अलग हो जाएंगे रोहित शर्मा? सामने आई बड़ी...

क्या मुंबई इंडियंस से अलग हो जाएंगे रोहित शर्मा? सामने आई बड़ी अपडेट

रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस के बीच अनबन चल रही है। इसी बीच रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस में खेलने को लेकर बाद अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर मुंबई के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

0
rohit sharma

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी आईपीएल 2024 से लगातार चर्चा में रही है क्योंकि हार्दिक पांड्या को अचानक मुंबई ने रोहित शर्मा की जगह पर कप्तान घोषित कर दिया था जिसके बाद खबरें आ रही थी कि रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस के बीच अनबन चल रही है। इसी बीच रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस में खेलने को लेकर बाद अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर मुंबई के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

मुंबई में खेलेंगे रोहित?

सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें चल रही है जिसमें बताया जा रहा था कि मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी इस बार रोहित शर्मा को रिटेन नहीं करेगी जिस कारण रोहित और मुंबई का साथ अलग हो जाएगा। लेकिन हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया है की रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस के बीच चीजें फिर से सामान्य हो गई है। जिस कार्ड आईपीएल 2025 में मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को रिटेन करेगी। इसको लेकर मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट और रोहित शर्मा के बीच सहमति भी हो गई है।

इन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी मुंबई

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2025 में रोहित शर्मा के साथ हार्दिक पांड्या को रिटेन करेगी जो टीम के कप्तान भी हैं। इसके साथ मुंबई इंडियंस भारतीय T20 टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को नहीं छोड़ेगी। इसके अलावा मुंबई इंडियंस को एक अनकट खिलाड़ी को रिटेन करना होगा जिसमें आकाश माधवाल या निहाल बढ़ेरा पर मुंबई दांव खेल सकती है। हालांकि अभी तक मुंबई में रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी नहीं की है।

Read More-शतक बाद भी Team India से बाहर होंगे सरफराज खान? केएल राहुल को मिल सकता है मौका

Exit mobile version