Home खेल गाबा का घमंड तोड़ने वाले गेंदबाज का हुआ IPL में डेब्यू, LSG...

गाबा का घमंड तोड़ने वाले गेंदबाज का हुआ IPL में डेब्यू, LSG ने प्लेईंग 11 में दिया मौका

इस बार आईपीएल 2024 में एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री हुई है। लखनऊ सुपर जायंट्स में आईपीएल 2024 में पहली बार इस खतरनाक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है।

0
Shamar Joseph

LSG vs KKR: आईपीएल 2024 में 14 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच ईडन गार्डन में मैच खेला जा रहा है। आईपीएल में अभी तक के खिलाड़ियों का डेब्यू भी हुआ है। लेकिन इस बार आईपीएल 2024 में एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री हुई है। लखनऊ सुपर जायंट्स में आईपीएल 2024 में पहली बार इस खतरनाक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है।

इस खिलाड़ी को मिला मौका

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में वेस्टइंडीज के खतरनाक तेज गेंदबाज शमार जोसेफ को मौका दिया है। शमार जोसेफ ने कोलकाता के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए अपना आईपीएल डेब्यू किया है। वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज शमार जोसेफने कोलकाता के खिलाफ अपना पहला आईपीएल मैच खेल रहे हैं। आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स ने शमार जोसेफ को टीम में शामिल किया था।

तोड़ चुके हैं गाबा का घमंड

आपको बता दे कि वेस्टइंडीज के लिए शमार जोसेफ ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। शमार जोसेफ गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे थे जिसके खिलाफ वेस्टइंडीज के लिए समर जोसेफ ने गाबा टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में एक विकेट लिया लेकिन दूसरी पारी में शमार जोसेफ ने 7 विकेट लेकर वेस्टइंडीज को ऐतिहासिक जीत दिलाई। शमार जोसेफ की घातक गेंदबाजी के दम पर पहली बार वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को गाबा में हराया था।

Read More-KKR के मैच से पहले कोलकाता में हुई शाहरुख खान की एंट्री, एयरपोर्ट पर बच्चों के साथ दिखे एक्टर

Exit mobile version