Sunday, June 2, 2024

Shikhar Dhawan का अचानक इस शख्स ने पकड़ा कॉलर, वीडियो हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

Shikhar Dhawan: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। शिखर धवन को भारतीय टीम का एक शानदार उपन्यास बल्लेबाज माना जाता है। शिखर धवन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट इतिहास में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी भारतीय टीम की सबसे मजबूत ओपनिंग जोड़ियां में से एक मानी जाती थी। लेकिन युवा खिलाड़ियों के आ जाने से शिखर धवन टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। किसी भी शिखर धवन के एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। इस वीडियो में अचानक शख्स शिखर धवन का सरे आम कॉलर पकड़ लेता है।

किसने पकड़ा शिखर धवन का कॉलर?

भारतीय टीम के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन टीम इंडिया से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते हैं। शिखर धवन आए दिन अपने नए-नए और कई मजेदार वीडियो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच शिखर धवन ने अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हम लोग देख सकते हैं कि शिखर धवन सोफे पर बैठे होते हैं तभी उनके पिता उनका कॉलर पकड़ लेते हैं और कहते हैं कि ‘ऊंची आवाज में बात मत किया करो, शोर हमें पसंद नहीं’। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिखर धवन कैप्शन में लिखते हैं कि ‘बापू से ऊंची आवाज में बात मत करना, नहीं तो महंगा पड़ेगा’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

एशिया कप में धवन को नहीं मिला मौका

आपको बता दे कि इस समय भारतीय टीम में ओपनर बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा के साथ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं। टीम इंडिया ने एशिया कप 2023 में शुभमन गिल के अलावा ईशान किशन को भी ओपनर बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किया है। युवा खिलाड़ियों की भरमार से शिखर धवन का इंटरनेशनल करियर अब खतरे में जाता नजर आ रहा है। क्योंकि भारतीय टीम के पास है अब कई युवा ओपनर बल्लेबाज मौजूद हैं। अभी हाल ही में यह सबसे जायसवाल ने भी डेब्यू कर अपना दावा टीम इंडिया में ठोक दिया है। जिस कारण अब शिखर धवन की वापसी टीम इंडिया में बहुत ही मुश्किल हो गई है।

Read More-वर्ल्ड कप विनर खिलाड़ी के घर गूंजी किलकारी, दूसरी बार बना पिता

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles