Home खेल ‘वह अच्छे हेड कोच साबित हो सकते हैं…’ गौतम गंभीर को लेकर...

‘वह अच्छे हेड कोच साबित हो सकते हैं…’ गौतम गंभीर को लेकर सौरभ गांगुली ने दी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया के नए हेड कोच के लिए आवेदन चल रहा है। भारत के नए हेड कोच बनने की लिस्ट में गौतम गंभीर का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है इसके बाद सौरव गांगुली ने नए हेड कोच बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

0
Gautam Gambhir and Sourav Ganguly

Team India: आईपीएल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम t20 विश्व कप जीतने के इरादे से अमेरिका जा चुकी है। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ का कोचिंग कार्यकाल सिर्फ t20 विश्व कप 2024 तक ही है। T20 विश्व कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ भारत के हेड कोच के पद से हटा दिए जाएंगे जिस कारण टीम इंडिया के नए हेड कोच के लिए आवेदन चल रहा है। भारत के नए हेड कोच बनने की लिस्ट में गौतम गंभीर का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है इसके बाद सौरव गांगुली ने नए हेड कोच बनने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली से जब गौतम गंभीर के टीम इंडिया के नए हेड कोच बनने को लेकर सवाल किए गए तब सौरभ गांगुली ने कहा है कि अगर गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के हेड कोच बनने के लिए आवेदन किया है तो वह भारत के लिए अच्छे हेड कोच साबित हो सकते हैं। सौरभ गांगुली ने कहा मैं इंडियन कोच के पक्ष में हूं। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जय शाह ने पहले ही बता दिया था कि भारत का हेड कोच इंडियन ही होगा।

केकेआर के मेंटार थे गंभीर

आपको बता दें गौतम गंभीर की वापसी आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स में हुई थी। आईपीएल 2024 से पहले ही गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स का साथ छोड़ दिया था। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने गौतम गंभीर की वापसी के बाद आईपीएल 2024 का खिताब जीता है। गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मेंटार थे।

Read More-कुलदीप से लेकर सिराज तक… इन पांच खिलाड़ियों को पहली बार मिला t20 विश्व कप में मौका

Exit mobile version