Home खेल लाइव मैच में कीपिंग छोड़ Rishabh Pant उड़ाने लगे पतंग, बीच मैदान...

लाइव मैच में कीपिंग छोड़ Rishabh Pant उड़ाने लगे पतंग, बीच मैदान में दिल्ली के कप्तान ने लिए मजे, देखें वीडियो

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत एक मजेदार हरकत की वजह से चर्चा में आ गए हैं। क्योंकि लाइव मैच में ऋषभ पंत पतंग उड़ाने लगे जिसे देखकर क्रिकेट फैंस पूरी तरह से हैरान रह गए।

0
Rishabh Pant

Rishabh Pant: आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत फिर से दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं। आईपीएल 2023 का ऋषभ पंत चोटिल होने के कारण हिस्सा नहीं बन पाए थे। लेकिन आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत अपनी बल्लेबाजी से सभी के होश उड़ा रहे हैं एक बार फिर से ऋषभ पंत के हाथों में दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तानी दे दी गई है। आपको बता दे कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत एक मजेदार हरकत की वजह से चर्चा में आ गए हैं। क्योंकि लाइव मैच में ऋषभ पंत पतंग उड़ाने लगे जिसे देखकर क्रिकेट फैंस पूरी तरह से हैरान रह गए।

ऋषभ पंत ने उड़ाई पतंग

मुंबई और दिल्ली के बीच मैच में एक अजीब घटना हुई है। क्योंकि मैच की दूसरी पारी के दौरान जब मुंबई इंडियंस के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और ईशान किशन बल्लेबाजी के लिए आए तब पहले ही ओवर में अचानक कहीं से एक पतंग मैदान में आ गिरी। इसके बाद ऋषभ पंत ने उस पतंग को पकड़ कर हवा में उछलने लगे और उसे उड़ने की कोशिश करने लगे। अंपायर को पतंग देने से पहले ऋषभ पंत ने उसे लाइव मैच के दौरान उड़ाने की कोशिश की लेकिन वह उड़ा नहीं पाए इसके बाद अंपायर ने आकर पतंग ले ली। लेकिन ऋषभ पंत की यह मजेदार घटना चर्चा में बनी हुई है।

दिल्ली ने बनाया शानदार स्कोर

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने आज 27 अप्रैल के मुकाबले में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की है। क्योंकि दिल्ली कैपिटल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 257 रन बना दिए। इस दौरान दिल्ली के लिए कप्तान ऋषभ पंत ने 19 गेंद में 29 रन बनाए हैं। छोटी सी परी के दौरान ऋषभ पंत नीतू चक्की और दो चौकी लगे हैं।

Read More-लाइव मैच में गौतम गंभीर और अंपायर के बीच हो गई बहस, जानें वजह

Exit mobile version