Home खेल चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तान ने किया बड़ा ऐलान, मोहम्मद रिजवान बने...

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तान ने किया बड़ा ऐलान, मोहम्मद रिजवान बने नए कप्तान

बाबर आजम की कप्तानी छोड़ने के बाद पाकिस्तान टीम को नए कप्तान की जरूरत थी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तान टीम के नए कप्तान का ऐलान कर दिया है।

0
mohammad rizwan

Mohammed Rizwan: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तानी बाबर आजम काफी लंबे समय से कर रहे थे। बाबर आजम ने साल 2023 के वनडे विश्व कप के बाद पाकिस्तान के कप्तानी छोड़ दी थी लेकिन फिर से उन्हें पाकिस्तान का कप्तान बना दिया गया था लेकिन बीते दिनों एक बार फिर से बाबर आजम ने पाकिस्तान टीम की सभी फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। बाबर आजम की कप्तानी छोड़ने के बाद पाकिस्तान टीम को नए कप्तान की जरूरत थी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तान टीम के नए कप्तान का ऐलान कर दिया है।

मोहम्मद रिजवान बने कप्तान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आज बहुत बड़ा ऐलान किया है पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए कप्तान के तौर पर मोहम्मद रिजवान का चयन किया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने बयान देते हुए कहा “हमने मेंटर्स से बात की थी. कोचिंग स्टाफ और टीम से बात करने के बाद मोहम्मद रिजवान का नाम सामने आया. सभी ने रिजवान पर भरोसा जताया है. सलमान आगा उपकप्तान होंगे।”

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर संभालेंगे कमान

अब बाबर आजम की जगह पर मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान टीम की कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं। मोहम्मद रिजवान का असाइनमेंट ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होने वाला है। जहां पर पाकिस्तान टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरा करना है और ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया के बीच वन डे और T20 सीरीज खेली जाएगी। जहां पर मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान की कप्तानी करेंगे।

Read More-टेस्ट सीरीज में हार के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी पर उठने लगे सवाल, इस पूर्व दिग्गज ने किया ये कमेंट

Exit mobile version