Home खेल ‘मलिंगा बना हुआ है…’ बांग्लादेशी खिलाड़ी की गेंदबाजी देख कोहली ने उड़ाया...

‘मलिंगा बना हुआ है…’ बांग्लादेशी खिलाड़ी की गेंदबाजी देख कोहली ने उड़ाया मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्ट मैच में विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली बांग्लादेशी गेंदबाज की मजाक बनते नजर आ रहे हैं।

0
virat kohli

Virat Kohli Video: भारतीय टीम और बांग्लादेश टीम के बीच चल रहे टेस्ट मैच को दो दिन हो चुके हैं और दो दिन में ही भारतीय टीम के खिलाड़ियों के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्ट मैच में विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली बांग्लादेशी गेंदबाज की मजाक बनते नजर आ रहे हैं।

कोहली ने विपक्षी गेंदबाज का उड़ाया मजाक

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे उस दौरान स्टांप माइक में ऐसा कुछ कैद हो जाता है जिसके बाद विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गया है। वायरल वीडियो में विराट कोहली नॉन स्ट्राइक पर खड़े होते हैं। उनसे थोड़ी दूर पर शाकिब अल हसन फील्डिंग कर रहे होते हैं। तभी विराट कोहली शाकिब अल हसन से कहते हैं कि “ये मलिंगा बना हुआ है, यॉर्कर पर यॉर्कर डाल रहा है।” इसके बाद शाकिब अल हसन भी हंसने लगते हैं। यह घटना स्टांप माइक में कैद हो जाती है।

पहले टेस्ट में फ्लॉप रहे कोहली

लगभग 1 महीने के अंतराल के बाद विराट कोहली एक बार फिर से भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आ रहे हैं टीम इंडिया ने काफी लंबे समय बाद टेस्ट सीरीज खेली है लेकिन टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले में विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे जिसके बाद दूसरी पारी में भी विराट कोहली सिर्फ 17 रन ही बना पाए।

Read More-विकेटों का चौका जड़ बुमराह ने बनाया बड़ा कीर्तिमान, पूरे किए 400 अंतरराष्ट्रीय विकेट

Exit mobile version