Home खेल T20I में संन्यास से यू टर्न मारेंगे रोहित शर्मा? हिटमैन ने खुद...

T20I में संन्यास से यू टर्न मारेंगे रोहित शर्मा? हिटमैन ने खुद दिया जवाब

जब भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा से अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में वापसी को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने जवाब दिया है। जिसे सुनकर भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस हैरान रह गए हैं।

0
Rohit Sharma

Rohit Sharma: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग का हिस्सा बने हैं जहां पर रोहित शर्मा से कई तरह के सवाल किए गए हैं और रोहित शर्मा ने उन सवालों का जवाब भी दिया है। इस दौरान जब भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा से अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में वापसी को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने जवाब दिया है। जिसे सुनकर भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस हैरान रह गए हैं।

फिर से T20 अंतर्राष्ट्रीय खेलेंगे रोहित?

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा ने T20 अंतर्राष्ट्रीय में संन्यास से यू टर्न के सवाल पर जवाब देते हुए कहा “इन दिनों संन्यास वर्ल्ड क्रिकेट में एक मज़ाक बनकर रह गया है। लोग संन्यास की घोषणा करते हैं, लेकिन फिर खेलने के लिए लौट आते हैं। भारत में ऐसा नहीं हुआ है ।हालांकि, मैं अन्य देशों के खिलाड़ियों को देख रहा हूं, वे संन्यास का एलान करते हैं, लेकिन फिर यू-टर्न ले लेते हैं। इसलिए आपको कभी पता नहीं चलता कि वास्तव में किसी ने संन्यास ले लिया है। संन्यास मेरा फैसला अंतिम है और मैं बहुत स्पष्ट हूं। यह टी20 इंटरनेशनल को अलविदा कहने का सही समय था। मैं संन्यास वापस नहीं ले रहा हूं।”

T20 विश्व कप के बाद लिया था सन्यास

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने t20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया की कप्तानी की थी और भारत को वर्ल्ड चैंपियन बनाया था लेकिन t20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला जीतने के बाद रोहित शर्मा ने अचानक अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर बड़ा फैसला लिया था। क्योंकि रोहित शर्मा ने अचानक T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था जिससे पूरी दुनिया हैरान रह गई थी और वह अब सिर्फ वनडे और टेस्ट में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं।

Read More-भारत में नहीं मिला मौका, तो इंग्लैंड खेलने पहुंचे युजवेंद्र चहल

Exit mobile version