Home खेल डेब्यू से पहले ही हर्षित राणा हुए बीमार, तो KKR को हुआ...

डेब्यू से पहले ही हर्षित राणा हुए बीमार, तो KKR को हुआ करोड़ों का फायदा, जानें वजह

तीसरे t20 मुकाबले से पहले हर्षित राणा बीमार पड़ गए जिस कारण हर्षित राणा काडेब्यू नहीं हो पाया। लेकिन इससे कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा फायदा हुआ है।

0
kkr

Harshit Rana: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज हर्षित राणा को टीम इंडिया के सिलेक्टर्स में बांग्लादेश के खिलाफ हुई t20 सीरीज में मौका दिया था। लेकिन हर्षित राणा को कप्तान सूर्यकुमार यादव ने शुरुआती दोनों t20 मुकाबले की प्लेईंग 11 का हिस्सा नहीं बनाया। लेकिन तीसरे t20 मुकाबले से पहले हर्षित राणा बीमार पड़ गए जिस कारण हर्षित राणा काडेब्यू नहीं हो पाया। लेकिन इससे कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा फायदा हुआ है।

बीमार हुए हर्षित राणा

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा t20 मुकाबले में अर्शदीप सिंह को आराम दिया गया था जिस कारण भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव और हेड कोच गौतम गंभीर हर्षित राणा को डेब्यू करने का मौका देना चाहते थे लेकिन t20 सीरीज के आखिरी t20 मैच से पहले हर्षित राणा बीमार पड़ गए जिस कारण हर्षित राणा को t20 मुकाबले की प्लेइंग इलेवन का ऐसा नहीं बनाया गया।

केकेआर को क्या हुआ फायदा?

बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू न करने के कारण टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हर्षित राणा अनकैप्ड खिलाड़ियों की सूची में आएंगे जिस कारण आईपीएल 2025 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को इस चीज का फायदा होगा क्योंकि आईपीएल के नियम के अनुसार अगर कोई भी खिलाड़ी अन कैप्ड है तो फ्रेंचाइजी को उस खिलाड़ी को रिटेन करने के लिए 4 करोड रुपए की राशि देनी होगी। लेकिन अगर हर्षित राणा अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू कर लेते तो कोलकाता नाइट राइडर्स को उन्हें कम से कम 11 करोड रुपए देने पड़ते।

Read More-दिल्ली कैपिटल्स छोड़ ऑक्शन में उतरेंगे Rishabh Pant? खुद किया ऐलान!

Exit mobile version