Home खेल टीम इंडिया के हेड कोच बनते ही गौतम गंभीर ने शेयर किया...

टीम इंडिया के हेड कोच बनते ही गौतम गंभीर ने शेयर किया पोस्ट, कहा ‘इस बार सिर पर हैट अलग है…’

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को भारतीय हेड कोच की जिम्मेदारी मिल गई है। टीम इंडिया के हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

0
Gautam Gambhir

Gautam Gambhir Head Coach India: भारतीय क्रिकेट टीम के इतिहास में गौतम गंभीर को पूर्व दिग्गज बल्लेबाजों में गिना जाता है। क्योंकि गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम में अपना खूब योगदान दिया है गौतम गंभीर साल 2011 के वनडे विश्व कप के फाइनल के हीरो भी रहे थे जिसमें गौतम गंभीर ने 97 रन की पारी खेली थी। आपको बता दे कि टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को भारतीय हेड कोच की जिम्मेदारी मिल गई है। टीम इंडिया के हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

हेड कोच बनने के बाद क्या बोले गौतम गंभीर?

बीते दिन बीसीसीआई ने कंफर्म कर दिया है कि राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर भारतीय टीम के हेड कोच बनेंगे। टीम इंडिया के नए हेड कोच बनने के बाद पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “भारत मेरी पहचान है और मेरे लिए देश सेवा करने से महत्वपूर्ण दूसरी कोई चीज नहीं है। मैं भारतीय टीम में वापस आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, लेकिन इस बार सिर पर हैट अलग होगी। मेरा लक्ष्य हमेशा से हर एक भारतीय को गौरव का आभास करवाना रहा है। भारतीय टीम 140 करोड़ लोगों के सपनों का भार अपने कंधों पर उठाकर चलती है और मैं पूरी कोशिश करूंगा की भारतीय टीम के साथ मिलकर उन सपनों को पूरा कर सकूं।”

राहुल द्रविड़ के बाद बनेंगे कोच

रवि शास्त्री के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का हेड कोच राहुल द्रविड़ को बनाया गया था लेकिन अब राहुल द्रविड़ के कोचिंग कार्यकाल के खत्म होने के बाद गौतम गंभीर भारतीय टीम के हेड कोच बन गए हैं। हेड कोच के पद पर गौतम गंभीर अब टीम इंडिया में नजर आएंगे।

Read More-t20 विश्व कप में नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका, लेकिन अब इन भारतीय खिलाड़ियों को मिलेंगे 5-5 करोड़ रूपए

Exit mobile version