Sunday, September 8, 2024

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने शेयर की भगवान राम की तस्वीर, कहा- ‘मेरे रामलला विराजमान हो गए…’

Danish Kaneria: इस समय चारों ओर अयोध्या में बने राम मंदिर की चर्चा हो रही है। सभी लोग 22 जनवरी का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि 22 जनवरी को अयोध्या में स्थित राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। आपको बता दे कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेटर ने शेयर की रामलाल की तस्वीर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं। क्योंकि दानिश कनेरिया लगातार भारत में बने राम मंदिर को लेकर प्रतिक्रिया देते रहते हैं। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने एक्स अकाउंट से अयोध्या में स्थापित हुए रामलाल की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दानिश कनरिया ने लिखा “मेरे राम लला विराजमान हो गए” बीते दिनों रामलाल को गर्भ ग्रह में विराजमान किया गया है। जहां से एक तस्वीर वायरल हो रही है।

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर है दानिश

दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए सन 2000 से लेकर 2010 तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेला है। दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 61 इंटरनेशनल टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमे दानिश कनेरिया के नाम 261 विकेट हैं। इसके अलावा दानिश कनेरिया ने 18 वनडे मैच पाकिस्तान के लिए खेले हैं जिसमें उन्होंने 15 विकेट लिए थे।

Read More-Sachin Tendulkar के डीपफेक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, इनके खिलाफ दर्ज किया केस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles