Home खेल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अभी भी वापसी कर सकते हैं मोहम्मद शमी? सामने...

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अभी भी वापसी कर सकते हैं मोहम्मद शमी? सामने आई बड़ी अपडेट

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है जिसमें बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी का नाम शामिल नहीं किया है। लेकिन मोहम्मद शमी पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर नहीं हुए हैं

0
md shami

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों का चयन भी कर लिया है बीते दिन बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है जिसमें बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी का नाम शामिल नहीं किया है। लेकिन मोहम्मद शमी पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर नहीं हुए हैं अभी भी उनकी टीम इंडिया में वापसी हो सकती है।

टीम इंडिया में कैसे वापसी करेंगे शमी?

मोहम्मद शमी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि मोहम्मद शमी के अभी भी बॉर्डर गावस्कर का ट्रॉफी में शामिल होने के चांस है। इसके लिए मोहम्मद शमी को खुद को 100% फिट दिखाना होगा। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले मोहम्मद शमी रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगे रणजी ट्रॉफी के चौथे राउंड में मोहम्मद शमी अपनी फिटनेस को साबित करेंगे इसके बाद मोहम्मद शमी की फिटनेस को देखते हुए उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बुलाया जाएगा।

महत्वपूर्ण है ऑस्ट्रेलिया सीरीज

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट सीरीज खेलनी है यह टेस्ट सीरीज 5 मैच की होने वाली है जिसमें भारतीय टीम को सभी मुकाबला ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने होंगे। अगर भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं कर पाती है तो इसका असर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका पर पड़ेगा जिस कारण भारतीय टीम फाइनल की रेस से बाहर भी हो सकती हैं।

Read More-CSK के IPL 2025 खेलेंगे धोनी, पूर्व कप्तान ने खुद किया खुलासा

Exit mobile version