Home खेल Ind vs Sa 2nd Test: दूसरी पारी में आया बुमराह तूफान, भारत...

Ind vs Sa 2nd Test: दूसरी पारी में आया बुमराह तूफान, भारत को मिला 79 रनों का लक्ष्य, मार्करम ने जड़ा शतक

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरी पारी में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चमके हैं। जिस कारण दक्षिण अफ्रीका 176 रनों पर ऑल आउट हो गई है।

0
jasprit bumrah

Ind vs Sa 2nd Test: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है। दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी मोहम्मद सिराज ने दक्षिण अफ्रीका के छः बल्लेबाजों को आउट किया था। आपको बता दे कि दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरी पारी में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चमके हैं। जिस कारण दक्षिण अफ्रीका 176 रनों पर ऑल आउट हो गई है।

दूसरी पारी में 176 रनों पर देर हुई दक्षिण अफ्रीका

पहली पारी में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 98 रनों की बढ़त बनाई थी। पहली पारी में खराब प्रदर्शन करने के बाद दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्कराम ने शानदार शतक लगाया है। एडेन मार्कराम ने 103 गेंद में 106 रनों की शानदार पारी खेली है। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका का कोई भी बल्लेबाज दूसरी पारी में भी 15 रनों का स्कोर भी नहीं छुपाया है। जिसका कारण दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम 176 रनों पर दूसरी पारी में ऑल आउट हो गई है।

भारत को मिला 79 रनों का लक्ष्य

दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को 79 रनों का लक्ष्य मिला है। टीम इंडिया की तरफ से पहली पारी में मोहम्मद सिराज ने छह विकेट लिए थे जिसके बाद दूसरी पारी में भारतीय टीम की तरफ से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट लिए हैं। अभी तक इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने सिर्फ चार तेज गेंदबाजों का उपयोग किया है। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका टीम ने भी किसी भी स्पिन गेंदबाज का प्रयोग विकेट लेने के लिए नहीं किया है।

Read More-केपटाउन टेस्ट में दिखी भगवान राम की भक्ति, विराट कोहली ने लाइव मैच में जोड़े हाथ और धनुष बाण की तरह किया इशारा

Exit mobile version