Home एस्ट्रो इन 3 क्रूर ग्रहों का होने जा रहा मिलन, सावधान हो जाए...

इन 3 क्रूर ग्रहों का होने जा रहा मिलन, सावधान हो जाए ये राशि के लोग

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन तीनों ही ग्रहों को सबसे क्रूर ग्रहों में से एक माना जाता है। जिसका प्रभाव कुछ राशि के जातकों पर बहुत बड़ा पड़ेगा। इन लोगों को बहुत ही सावधान रहना होगा अपनी जिंदगी में फूंक फूंककर कदम रखना होगा।

0
Surya Gochar

Surya Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस बार तीन बड़े ग्रहण का मिलन होने जा रहा है। तुला राशि में सूर्य पहले से ही गोचर कर रहे है। वही तुला में पहले से ही मंगल और खेत के विराजमान होने से तीनों ग्रहों का एक महा मिलन हुआ है जिससे त्रिग्रही योग का निर्माण होने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन तीनों ही ग्रहों को सबसे क्रूर ग्रहों में से एक माना जाता है। जिसका प्रभाव कुछ राशि के जातकों पर बहुत बड़ा पड़ेगा। इन लोगों को बहुत ही सावधान रहना होगा अपनी जिंदगी में फूंक फूंककर कदम रखना होगा।

वृषभ राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि के जातकों को थोड़ा सावधान रहना होगा। वैवाहिक जीवन में पार्टनर के साथ बहस हो सकती है माहौल खराब हो सकता है रिश्ते को बचाने के लिए जुबान पर कंट्रोल रखें। घर में किसी सदस्य की तबीयत खराब हो सकती है।

वृश्चिक राशि: कानूनी केस में हार का सामना करना पड़ सकता है। परिवार और बच्चों के व्यवहार के वजह से परेशान रह सकते हैं। धन हानि हो सकती है। बिजनेस पार्टनर के साथ संबंध खराब हो सकते हैं।

मकर राशि: इन लोगों को ऐसा कोई भी काम नहीं करना है जिसकी वजह से इनकी छवि को कोई परेशान हो। साथ ही वाहन चलाते समय सावधानी बरतें की आवश्यकता है।

कन्या राशि: इस अवधि के दौरान ऑफिस के लोगों के साथ बहस हो सकती है। व्यापारी यात्रा करने से बचें वरना चोरी होने का डर है। इस दौरान आपका स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है।

मेष राशि: इन लोगों को इस दौरान धन का लेनदेन नहीं करना पड़ेगा। वहीं छात्रों को पढ़ने में मन नहीं लगेगा व्यापारी निवेश करने से बचें। परिजनों से किसी भी बात को लेकर विवाद हो सकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-गलती से भी किसी से फ्री में खाने में ना ले ये चीजें, गरीबी नहीं छोड़ेगी पीछा

Exit mobile version