Home एस्ट्रो Astro: 17 अगस्त तक मीन से लेकर ये राशि के लोग जमकर...

Astro: 17 अगस्त तक मीन से लेकर ये राशि के लोग जमकर बटोरेंगे पैसा, तिजोरी नहीं होगी खाली

36 दिन तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। 17 अगस्त तक कुछ राशि के जातक मौज ही मौज काटेंगे। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि वह कौन-कौन सी राशियां हैं जिनको मंगल ग्रह के गोचर करने से लाभ होने वाला है।

0
Mangal Gochar

Astro: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय मंगल ग्रह सिंह राशि में गोचर कर रहे हैं। जो कुछ राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ साबित हो रहा है। 1 जुलाई से मंगल सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 36 दिन तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। 17 अगस्त तक कुछ राशि के जातक मौज ही मौज काटेंगे। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि वह कौन-कौन सी राशियां हैं जिनको मंगल ग्रह के गोचर करने से लाभ होने वाला है।

धनु राशि: किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। धनु राशि वालों को सुख और शांति की प्राप्ति होगी। इस राशि के जातक को धन प्राप्त होगा। इन राशि के जातकों को 36 दिन किसी प्रकार की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

मिथुन राशि: मंगल के गोचर से मिथुन राशि वालों को बहुत लाभ मिलेगा। अचानक कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। अगर आप किसी के साथ बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत अच्छा है।

मीन राशि: इस राशि के जातक की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। पत्नी के साथ भी तालमेल अच्छे रहेंगे। कोर्ट कचहरी में चल रहे मामलों में आपको जीत मिलेगी। आप वाहन या जमीन भी खरीदने का प्रोग्राम बना सकते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त की जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-सावन के महीने में शिवलिंग पर जरूर अर्पित करें ये चीजें, पल भर में प्रसन्न होंगे महादेव

Exit mobile version