Saturday, July 27, 2024

‘बचाओ -बचाओ..’ दिल्ली मेट्रो के अंदर चाचा ने जलाई ऐसी बीड़ी मचा हंगामा, वायरल हो रहा VIDEO

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के अंदर से आए दिन वीडियो वायरल हुआ करते हैं। दिल्ली मेट्रो कर वीडियो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा देता है। अब इसी बीच चाचा ने खुले आम दिल्ली मेट्रो के अंदर ऐसी बीड़ी पी है जिससे हंगामा मच गया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि यह घटना कब की है किसी को मालूम नहीं है। मेट्रो में जब लोग सफर कर रहे थे तो एक चाचा ने मेट्रो के अंदर चुपके से बीड़ी निकाली और फिर माचिस से आग लगाकर जलती हुई तीली मेट्रो के फर्श पर फेंक दी।

दिल्ली मेट्रो में चाचा ने जलाई बीड़ी

आपको बता दे इस वक्त जो वीडियो सामने आए उसमें देखा जा सकता है कि जब चाचा बीड़ी जलाकर पीली फर्श पर फेंक देते हैं तो लोग उनसे बीड़ी बुझाने के लिए कहते हैं लेकिन चाचा किसी की एक नहीं सुनते। हालांकि इस वक्त यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मेट्रो के अंदर ऐसे बीड़ी सिगरेट बिना कानूनन अपराध माना जाता है। लोगों ने चाचा से बीड़ी बुझाने के लिए कहा कुछ यात्रियों ने चाचा को ऐसा करने से मना किया और बताया कि मेट्रो के अंदर बीड़ी पीना गैर कानूनी है। मेट्रो के अंदर बीड़ी पीना खतरनाक है इससे यात्रियों को सांस लेने में दिक्कत हो सकती है।

लोगों ने जताई नाराजगी

इस वीडियो के वायरस होते ही लोगों ने नाराजगी जाहिर की है और मेट्रो प्रशासन इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए इस तरह की मांग भी की गई है। लोग इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग कर रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। लोग अपनी जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Read More-‘अरे भाई! कैमरा ऑन है…’ इंटरव्यू के दौरान अश्लील हरकत करने लगे सीमा और सचिन,वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles