Friday, July 19, 2024

ओमप्रकाश राजभर कब बनेंगे योगी कैबिनेट के मंत्री? बेटे अरविंद ने दिया बड़ा बयान

Om Prakash Rajbhar News: जब से ओमप्रकाश राजभर एनडीए में शामिल हुए हैं तब से ही लोग यह सवाल खड़े कर रहे हैं कि आखिर कब उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर बनेंगे। अब इसी बीच ओमप्रकाश राजभर के बेटे ने बहुत बड़ा बयान दिया है। अरविंद राजभर ने बताया कि उनके पिता कब मंत्री बनेंगे। इस दौरान अरविंद राजभर ने इस बात का भी दावा किया है कि योगी आदित्यनाथ हमारे विरोधी नहीं है। हमारे विरोधियों के दिमाग में यह फैल रहा है कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ओमप्रकाश राजभर के विरोधी हैं पर ऐसा कुछ भी नहीं है।

कब बनेंगे ओमप्रकाश राजभर मंत्री

ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने कहा कि,”विरोधी पक्ष के जो लोग हैं इसकी चर्चा वह कर रहे हैं कि ओमप्रकाश राजभर कब मंत्री बनेगे जब हमें पता है कि ओमप्रकाश राजभर मंत्री कब बनेंगे तो तारीख का खुलासा क्यों करें। यह हमको पता है कि बनेंगे लेकिन कब बनेंगे वह नहीं बताएंगे। हमारी मीटिंग हो चुकी है, सारी चीज तय हो चुकी है। उसका एक उचित समय है उसे समय पर हो जाएगा। कौन सा विभाग मिलेगा वो भी तय है। गांव के लोगों की समस्याएं कैसे कम होगी रास्ते कब बनेंगे, नाली कैसे बनेगी, इसी से मिलता- जुलता मंत्रालय होगा।”

सीएम योगी से हुई बात

ओम प्रकाश राजभर के बेटे ने आगे कहा कि, “3 जुलाई को सीएम योगी का कॉल मेरे पास आया था मैं गया था मेरी मीटिंग हुई थी उनके निर्देश पर ही हम लोग दिल्ली गए और अमित शाह के साथ-साथ जेपी नड्डा से मुलाकात हुई। उन्होंने कहा कि हम लोग जो भी समाज के लिए एजेंडा लेकर चल रहे हैं उसे पर केंद्र से लेकर राज्य तक सब पहले भी कर रहे हैं।”

Read More-बिजली कनेक्शन में महिलाओं को मिलेगी छूट? यूपी सरकार? UP सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles