Friday, April 19, 2024

‘अजित पवार हमारे नेता हैं…’ भतीजे को लेकर क्या बोल गए शरद पवार ? सुनकर चकराया लोगों का सिर

Sharad Pawar On NCP: एनसीपी प्रमुख शरद पवार एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। शरद पवार ने अपने भतीजे अजित पवार को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जो इस वक्त काफी सुर्खियों में बना हुआ है। उन्होंने अजीत पवार को पार्टी का नेता माना है। शुक्रवार 25 अगस्त को बारामती में सीनियर पवार ने कहा इसमें कोई भेद नहीं है अजीत पवार हमारे नेता हैं एनसीपी में कोई टूट नहीं है। शरद पवार के इस बयान ने एक बार फिर से सियासत में हलचल मचा दी है।

एनसीपी में फूट नहीं: शरद पवार

शरद पवार ने बयान देते हुए आगे कहा कि, ‘किसी पार्टी में फूट तब पड़ती है जब राष्ट्रीय स्तर पर कोई बड़ा समूह पार्टी से अलग हो जाता है लेकिन आज एनसीपी में ऐसी कोई स्थित नहीं है। हालांकि कुछ नेताओं ने अलग रुख अपनाया है लेकिन इसे फुट नहीं कहा जा सकता।’ वही आपको बता दे इससे पहले एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सूर्य ने भी एक बड़ा बयान दिया है।

सुप्रिया ने भी इस बात से किया इंकार

आपको बता दे इससे पहले शरद पवार की बेटी और कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने पार्टी में टूट की बात से इनकार कर दिया है। गुरुवार 24 अगस्त को सुप्रिया सुले ने कहा था कि पार्टी में कोई टूट नहीं हुई है और बीजेपी केवल कुछ विधायकों को सत्ताधारी गठबंधन की तरफ लाने में सफल हुई है।

Read More-ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश पर बोला हमला कहा- ‘UP में कोई यादव मुख्यमंत्री नहीं बन सकता..’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles