Saturday, July 20, 2024

IT की रेड बाद बदले आजम खान के सुर, PM मोदी की तारीफ करते हुए बोले-‘वो देश के सबसे बड़े व्यक्ति हैं’

Azam Khan News: समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आजम खान के घर पर समेत कई जगहों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है। आईटी की टीम ने यह कार्रवाई लगभग तीन दिन तक की है। यह कार्रवाई अली जौहर ट्रस्ट से जुड़ी थी। आईटी की कार्रवाई के बाद अब आजम खान के सुर बदल गए हैं और उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि आज के दिन वह इस देश को शांति से चलाएंगे।

आजम खाने की पीएम मोदी की तारीफ

सपा के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने आईटी की छापेमारी के बाद पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि,”आज के दिन वह इस देश को शांति से चलाएंगे प्यार मोहब्बत कायम करेंगे नफरत खत्म करेंगे.. सत्ता रहे या ना रहे..अपने नाम को जिंदा रखने के लिए वह करेंगे जो उनसे पहले किसी ने ना किया हो, अच्छाई के लिए ऐसी हम उम्मीद करते हैं और ऐसा ही उन्हें करना चाहिए, क्योंकि वह इस देश के सबसे बड़े व्यक्ति हैं।” वही इस दौरान जब आजम खान से अपने घर पर हुई आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर कहा तो उन्होंने कहा कि,”जब आईटी वाले आए थे पहले दिन से सब ने कहना शुरू किया था कि कुछ नहीं मिलेगा। मेरे छोटे बेटे के पास 9 हजार रुपए,बड़े बेटे के पास 2 हजार रुपए मेरे पास साढ़े तीन हजार रुपए थे मेरी पत्नी के पास केवल 100 ग्राम के जेवर निकले हैं जिसकी कीमत लगभग 4 लाख होगी।”

अखिलेश यादव ने कितना साथ दिया?

सपा नेता आज़म खान पर जब अखिलेश यादव को लेकर सवाल किया गया कि इन परिस्थितियों में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनका कितना साथ दिया तो आजम खान ने कहा कि,”हजार गुना”। आजम खान ने कहा कि, “मैं तो मुर्गी चोर हूं, बकरी का भैंस का चोर हूं और दफाए डकैती की लगी हैं। एक मुकदमा तो ऐसा है जिसमें मैं और मेरी पत्नी ने शराब की दुकान लूटी थी। एक तरफ में बकरी चोर हूं और दूसरी तरफ मेरे घर आईटी का रेड होता है।”

Read More-UP: लड़की का दुपट्टा खींचने वाले आरोपियों ने की फरार होने की कोशिश, पुलिस को चलानी पड़ी गोली

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles