Monday, April 15, 2024

सनातन धर्म पर हो रहे विवाद के बीच CM योगी ने दिया बयान,कहा-‘देश को लेकर गौरव…’

UP Politics: सनातन धर्म को लेकर पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा है। तमिलनाडु के खेल और युवा कल्याण मंत्री उदय निधि स्टालिन ने अभी हाल ही में सनातन धर्म पर विवादित बयान दे डाला था। उन्होंने कहा था कि सनातन धर्म डेंगू मलेरिया की तरह है और इसे खत्म करना होगा। इसके अलावा नेता ए राजा ने सनातन धर्म पर बयान देते हुए कहा कि, “सनातन धर्म सामाजिक बीमारी है यह कुष्ठ रोग और एचआईवी से भी ज्यादा घातक है।” उदय निधि के बयान से पूरे देश में बवाल खड़ा हो गया। अब किसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी बड़ा बयान दिया है।

सनातन धर्म के लोग देश को गर्व महसूस करा रहे हैं

आपको बता दे सीएम योगी मंगलवार को मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विद्यालय पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने 12 करोड रुपए की लागत से निर्मित आध्यात्मिक सुविधाओं से सुसज्जित नए प्रशासनिक भवन का लोकार्पण किया।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कुछ लोगों की ओर से सनातन धर्म की परंपरा को कोसा जा रहा है। सनातन धर्म के लोग देश को लेकर गौरव महसूस कर रहे हैं। अब भारत योग के एरिया में दूसरे को रास्ता दिखा रहा है। देश के अलग-अलग एरिया में काम हो रहा है जो काम सन 1947 में होना चाहिए था अब वह हो रहा है।

सीएम योगी ने सनातन धर्म पर दिया था बड़ा बयान

आपको बता दे इससे पहले जब यह विवाद छिड़ा हुआ था तब भी सनातन धर्म सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि,”आज हमारा देश एक सकारात्मक दिशा में काम कर रहा है, विरासत का सम्मान करते हुए समृद्धि की ओर बढ़ रहा है तो भारत की ये बदलती वैश्वविक छवि कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है। उनकी तरफ से विरासत का अपमान करके सनातन धर्म का अपमान किया जा रहा है। ये भूल गए कि जो सनातन नहीं मिटा था रावण के अहंकार से, जो सनातन नहीं डिगा था कंस की हुंकार से, जो सनातन नहीं मिटा था बाबर और औरंगजेब के अत्याचार से, वह सनातन इन तुच्छ सत्ता परजीवी जीवों से क्या मिट पाएगा? इनको स्वयं अपने कृत्यों पर लज्जित होना चाहिए।”

Read More-जिंदा कुत्ते को निकग गया विशालकाय अजगर, नजारा देख कांप गई लोगों रुह, वायरल हो रहा Video

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles