Saturday, July 20, 2024

आंखें और होठों पर सूजन… खूबसूरत दिखने के चक्कर में Urfi Javed के चेहरे की हो गई ऐसी हालत, देखकर लोग हुए परेशान

Urfi Javed: टीवी की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ऊर्फी जावेद को अपने फैशन के चलते ट्रोल भी होना पड़ता है। अब इसी बीच उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके चेहरे की ऐसी हालत दिख रही है देखने वालों के होश उड़ गए हैं। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। उर्फी जावेद ने बताया कि उन्हें डार्क सर्कल की वजह से सोशल मीडिया पेट्रोल किया जाता है। एक्ट्रेस अपने डार्क सर्कल वाली पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर किया करती हैं। कई बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा जिससे परेशान होकर उन्होंने ट्रीटमेंट लिया और वह उन्हीं पर उल्टा पड़ गया।

उर्फी जावेद का बिगड़ा चेहरा

ऊर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीरें शेयर की है उनमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की आंखों के नीचे काफी सूजन है। उनके होठों पर भी सूजन दिखाई दे रही है।URFI इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने गुस्सा जाहिर किया और कहा कि अब मेकअप भी उनकी आंखो को ठीक नहीं दिखा पाएगा। उर्फी जावेद ने पोस्ट में लिखा,’मै अपने डार्क Urfi Javed सर्कल की वजह से बहुत ट्रोल होती थी। इसीलिए मैंने अंडर आई फिलर करवा लिए… और अब मेरा चेहरा बिगड़ गया है। मेरी आंखों के नीचे का हिस्सा अलग- अलग नजर आ रहा है। अब मैं कभी मेरी अंडर आई को ठीक नहीं दिखा पाएगा। मैंने अपने साथ ऐसा क्यों किया?’

फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती है उर्फी जावेद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग से ज्यादा अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद कभी जूतों से बनी ड्रेस तो कभी डस्टबिन से बनी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती है। इतना ही नहीं उर्फी जावेद कई बार ऑन कैमरा टॉपलेस भी हो चुकी हैं।

Read More-दूल्हा -दुल्हन बनने से पहले राघव चड्ढा – परिणीति चोपड़ा ने ले लिया बड़ा फैसला, सामने आई बड़ी वजह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles