Home मनोरंजन आंखें और होठों पर सूजन… खूबसूरत दिखने के चक्कर में Urfi Javed...

आंखें और होठों पर सूजन… खूबसूरत दिखने के चक्कर में Urfi Javed के चेहरे की हो गई ऐसी हालत, देखकर लोग हुए परेशान

उर्फी जावेद ने बताया कि उन्हें डार्क सर्कल की वजह से सोशल मीडिया पेट्रोल किया जाता है। एक्ट्रेस अपने डार्क सर्कल वाली पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर किया करती हैं।

0
URFI JAVED

Urfi Javed: टीवी की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ऊर्फी जावेद को अपने फैशन के चलते ट्रोल भी होना पड़ता है। अब इसी बीच उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके चेहरे की ऐसी हालत दिख रही है देखने वालों के होश उड़ गए हैं। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। उर्फी जावेद ने बताया कि उन्हें डार्क सर्कल की वजह से सोशल मीडिया पेट्रोल किया जाता है। एक्ट्रेस अपने डार्क सर्कल वाली पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर किया करती हैं। कई बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा जिससे परेशान होकर उन्होंने ट्रीटमेंट लिया और वह उन्हीं पर उल्टा पड़ गया।

उर्फी जावेद का बिगड़ा चेहरा

ऊर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीरें शेयर की है उनमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की आंखों के नीचे काफी सूजन है। उनके होठों पर भी सूजन दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने गुस्सा जाहिर किया और कहा कि अब मेकअप भी उनकी आंखो को ठीक नहीं दिखा पाएगा। उर्फी जावेद ने पोस्ट में लिखा,’मै अपने डार्क सर्कल की वजह से बहुत ट्रोल होती थी। इसीलिए मैंने अंडर आई फिलर करवा लिए… और अब मेरा चेहरा बिगड़ गया है। मेरी आंखों के नीचे का हिस्सा अलग- अलग नजर आ रहा है। अब मैं कभी मेरी अंडर आई को ठीक नहीं दिखा पाएगा। मैंने अपने साथ ऐसा क्यों किया?’

फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती है उर्फी जावेद

Read More-दूल्हा -दुल्हन बनने से पहले राघव चड्ढा – परिणीति चोपड़ा ने ले लिया बड़ा फैसला, सामने आई बड़ी वजह

Exit mobile version