Saturday, July 27, 2024

Disha Patni से ब्रेकअप के बाद इस डेट कर रहे Tiger Shroff, नाम जानकर नहीं होगा भरोसा

Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत और हैंडसम अभिनेताओं में आता है। इसके साथ टाइगर श्रॉफ अपनी बॉडी को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं। टाइगर श्रॉफ की आज करोड़ो लड़कियां दीवानी है। टाइगर श्रॉफ ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन पिछले काफी लंबे समय से बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद इस लड़की को डेट कर रहे हैं इसका नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

इस लड़की को डेट कर रहे टाइगर श्रॉफ!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता टाइगर श्रॉफ की निजी जिंदगी को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ इस समय दीशा धानुका नाम की एक लड़की को डेट कर रहे हैं।  दीशा धानुका और बॉलीवुड के फेमस अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अफेयर की चर्चाएं सोशल मीडिया पर खूब हो रही हैं। लेकिन अभी तक टाइगर श्रॉफ और  दीशा धानुका ने इस पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी की दिशा धानुक कोई अभिनेत्री नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

दिशा पाटनी से चल रहा था अफेयर

आपको बता दे दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने काफी फिल्म के समय तक एक दूसरे को डेट किया है। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे और टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी की जोड़ी उनके फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद थी। लेकिन दिशा पत्नी और टाइगर श्रॉफ का प्यार ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और उन्होंने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया।

Read More-डिप्रेशन में चली गई थी तारा सिंह की बहू, Simrat Kaur का छलका दर्द,बोली-‘महीनों तक…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles