Sunday, July 21, 2024

इस फेमस अभिनेता ने SBFC पर लगाया बेहद संगीन आरोप, फैली सनसनी

CBFC Corruption Case: तमिल के फेमस अभिनेता विशाल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है इस समय विशाल का नाम हर किसी के जुबान पर है। हाल ही में तमिल एक्टर विशाल ने मुंबई में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड पर घूस लेने का आरोप लगाया है। एक्टर द्वारा इस तरह का आरोप लगाए जाने पर हड़कंप मच गया। एक्टर ने दावा किया है कि उनकी फिल्म मार्क एंटोनी के हिंदी वर्जन के सेंसर सर्टिफिकेट के लिए CBFC ने 6. 5 लाख रुपए की रिश्वत ली है। इस बाबत सूचना और प्रसार मंत्रालय ने ट्वीट भी किया है।

प्रसारण मंत्रालय ने किया ट्वीट

इस मामले को लेकर प्रसारण मंत्रालय ने तुरंत ही एक्शन ले लिया है।प्रसारण मंत्रालय ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,”एक्टर विशाल द्वारा उठाया गया सीबीएफसी में भ्रष्टाचार का मुद्दा बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है… सूचना और प्रसारण मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी को आज ही जांच करने के लिए मुंबई भेजा गया है. हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं सीबीएफसी द्वारा उत्पीड़न के किसी अन्य मामले के बारे में jsfilms.inb@nic.in पर जानकारी प्रदान करके मंत्रालय के साथ सहयोग करें।” दरअसल गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर विशाल ने एक वीडियो शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishal (@actorvishalofficial)

भ्रष्टाचार को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया जाना ठीक है

इस वीडियो में एक्टर ने सीबीएफसी और अधिकारियों पर उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग और यूं/ए सर्टिफिकेट देने के बदले में 6.5 लाख रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,”भ्रष्टाचार को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया जाना ठीक है लेकिन रियल लाइफ में यह गलत है खास कर सरकारी दफ्तरों में और सीबीएफसी मुंबई कार्यालय में तो और भी ज्यादा गलत है इसीलिए मैं यह मुद्दा महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और मेरे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ध्यान में ला रहा हूं मेरी मेहनत की कमाई भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है। इसीलिए आपसे आशा करता हूं कि हमेशा की तरह सत्य की जीत होगी।”

Read More-Munmun Dutta ने तारक मेहता के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन, बबीताजी ने इस अंदाज में काटा केक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles