Home मनोरंजन इस हसीना ने वेश्यावृत्ति से इकट्ठे किए थे लाखों रुपए, बाथरूम में...

इस हसीना ने वेश्यावृत्ति से इकट्ठे किए थे लाखों रुपए, बाथरूम में पैसे मिले पर खुद कबूली थी ये बात

माला सिन्हा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती थी। माला सिन्हा के एक खुलासे ने एक बार सभी को चौंका दिया था जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया।

0
Mala Sinha

: अपने जमाने की सबसे चर्चित अभिनेत्री माला सिन्हा ने चार दशकों तक फिल्म इंडस्ट्री में राज किया है। उन्होंने अपने करियर में गुमराह आसरा, दो कलियां, आंखें ,दिल तेरा दीवाना जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। एक समय ऐसा था कि माला सिन्हा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती थी। माला सिन्हा के एक खुलासे ने एक बार सभी को चौंका दिया था जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया।

एक्ट्रेस के बाथरूम में मिले थे लाखों रुपए

माला सिन्हा के घर में एक बार इनकम टैक्स का छापा पड़ा था। कहा जाता है कि जब आय से अधिक संपत्ति हो जाती है तो इनकम टैक्स छपा डाल देती है। जब एक्ट्रेस के घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा तो एक्ट्रेस के घर की बाथरूम की दीवारों में 12 लाख रुपए मिले थे। उस समय 12 लाख रुपए बहुत ही पैसे माने जाते थे। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने यह पैसे कहां से इकट्ठे किए तो उन्हें कुछ समझ में नहीं आया। माला सिन्हा के पिता और खुद एक्ट्रेस नहीं चाहती थी कि उनके यह पैसे उनके हाथ से चले जाएं। उसके बाद उनके वकील ने बहुत बड़ी सलाह उन्हें दे दी थी।

माला सिन्हा ने कबूल ली थी बहुत बड़ी बात

खुद माला सिन्हा ने वकील की सलाह मानकर कोर्ट में या लिखकर दे दिया था कि उन्होंने यह पैसे वेश्यावृत्ति से कमाए हैं जिसके बाद इनकम टेक्स वालों ने उनको यह 12 लाख रुपए वापस कर दिए थे। हालांकि उसके बाद एक्ट्रेस काफी विवादों में आ गई थी और लोग उन्हें ताने मारने लगे थे।

Read More-Adipurush के बाद अपनी बेगम के साथ छुट्टियां मनाने निकले Saif Ali Khan, करीना कपूर के साथ वायरल हो रही कई तस्वीरें

Exit mobile version