Home मनोरंजन शूटिंग के दौरान जल गई थी इस एक्टर की पलकें, सालों बाद...

शूटिंग के दौरान जल गई थी इस एक्टर की पलकें, सालों बाद तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

इसी बीच बॉलीवुड के फेमस अभिनेता ने सालों बाद एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस अभिनेता ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक ऐसी बात बताई है जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं।

0
Imran Khan

Imran Khan: फिल्म के दौरान कई सीन ऐसे होते हैं। जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं। लेकिन उन्हीं सीन को शूट करने के लिए एक्टर्स के पसीने छूट जाते हैं। कई बार एक्टर्स शूटिंग के दौरान घायल और चोटिल भी हो जाते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के फेमस अभिनेता ने सालों बाद एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस अभिनेता ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक ऐसी बात बताई है जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं।

इस एक्टर की जल गई थी पलके

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान खान इस समय बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। इमरान खान इस समय बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों इमरान खान ने एक तस्वीर लक फिल्म की सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्टर इमरान खान आग की लपटों के बीच छाता लिए हुए खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच इमरान खान ने खुलासा करते हुए बताया है कि इस सीन को शूट करने के दौरान उनके पलके जल गई थी। क्योंकि उनके बिल्कुल पास एक विस्फोट किया गया था जिसकी आज उनके पास तक पहुंच गई और उनकी पलके जल गई।

इन हिट फिल्मों में कर चुके हैं कम

बॉलीवुड के अभिनेता इमरान खान इस समय अपने एक्टिंग करियर को लेकर ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। क्योंकि इमरान खान एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। इमरान खान ने तस्वीर साझा करते हुए बताया है कि यह फिल्म लगती लक फिल्म में इमरान खान लीड रोल करते हुए नजर आए थे। साल 2009 में लक फिल्म रिलीज हुई थी। इमरान खान के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता संजय दत्त भी नजर आए थे।

Read More-गणपति बप्पा के दर्शन करने सिद्ध विनायक पहुंचे Amitabh Bachchan,नंगे पैर भगवान की भक्ति में लीन नजर आए महानायक

Exit mobile version