Home उत्तर प्रदेश पुलिस वाले ने दिखाई क्रूरता! बेरहमी से सरेआम शख्स को पीटा, देखें...

पुलिस वाले ने दिखाई क्रूरता! बेरहमी से सरेआम शख्स को पीटा, देखें वीडियो

एक पुलिस वाला ही एक शख्स के साथ दुर्व्यवहार करता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी शख्स की बेरहमी से पिटाई कर रहा है।

0
Policeman Viral Video

Viral Video: पुलिस को जनता का रक्षक कहा जाता है। जब भी किसी भी शख्स पर हम लायक कोई दुर्व्यवहार होता है तो वह इसकी शिकायत पुलिस के पास करता है। लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिस वाला ही एक शख्स के साथ दुर्व्यवहार करता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी शख्स की बेरहमी से पिटाई कर रहा है।

पुलिस कर्मी ने किया दुर्व्यवहार

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले का बताया जाए जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहा है और उस पर लात घुसे बरसा रहा है। जिसके बाद यह शख्स जमीन पर गिर जाता है लेकिन पुलिसकर्मी फिर भी उस आदमी पर लगातार लात घुसो की बरसात करता रहता है। यह सब देखकर आसपास भीड़ इकट्ठा हो जाती है कई लोग इसका वीडियो बनाते हैं। लेकिन कोई भी शख्स को बचाने के लिए आगे नहीं आता है।

क्या था पूरा मामला?

कथित तार पर यह घटना स्वतंत्रता दिवस के 1 दिन पहले 14 अगस्त की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि पीड़ित व्यक्ति नशे में था जो वहां पर एक महिला के साथ अभद्रता का प्रयोग कर रहा था। यह सब देखकर नाराज पुलिस कर्मी उस व्यक्ति की पिटाई कर देता है।

Read More-लखनऊ में ये शख्स मना रहा था पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस, गिरफ्तार कर पुलिस कर रही जांच

Exit mobile version