Saturday, July 27, 2024

बहुत ही खराब रहा ‘गणपत’ का ओपनिंग डे, बन गई Tiger Shroff के करियर के सबसे फ्लॉप फिल्म!

Ganapath: टाइगर श्रॉफ के फैंस के आने वाले फिल्म गणपत का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गणपत फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग पूरी तरह से हैरान रह गए थे। जिस कारण ट्रेलर को देखने के बाद टाइगर श्रॉफ के फैंस का एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया था। आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत 20 अक्टूबर को रिलीज हो गई है। लेकिन ओपनिंग द टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत के लिए खराब रहा है। ओपनिंग डे पर टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है।

ऐसा रहा गणपत का ओपनिंग डे

आपको बता दे कि बॉलीवुड के स्टार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत का कल 20 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन था। रिपोर्ट्स के अनुसार गणपत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 2.50 करोड़ का बिजनेस किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की स्टारर फिल्म गणपत की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। बताया जा रहा है कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपति का कुल बजट 200 करोड रुपए का है। लेकिन गणपत फिल्म की ओपनिंग कमाई देखकर टाइगर श्रॉफ थोड़ा निराश जरूर रहे होंगे।

बन गई करियर की सबसे खराब ओपनिंग वाली फिल्म

आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत एक्टर के करियर की सबसे खराब ओपनिंग करने वाली पहली फिल्म बन गई है। क्योंकि गणपत फिल्म ने उनके करियर के पहले दिन की सबसे खराब कमाई की है। क्योंकि टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 ने भी पहले दिन 6.50 करोड रुपए की कमाई की थी। इसके साथ बागी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ की कमाई के साथ ओपन किया था। तो वही टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फिल्म वार ने बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ का बिजनेस किया था।

Read More-आंखों में चश्मा, ब्लैक टी-शर्ट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई Deepika Padukone, वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles