Saturday, March 2, 2024

डिप्रेशन में चली गई थी तारा सिंह की बहू, Simrat Kaur का छलका दर्द,बोली-‘महीनों तक…’

Simrat Kaur: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ‘गदर 2’ में तारा सिंह यानी सनी देओल की बहू का किरदार निभाने वाली सिमरत कौर ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। सिमरत कौर बताया कि वह डिप्रेशन का भी शिकार हो चुकी हैं उन्होंने बताया कि वह पूरी तरह से टूट गई थी उन्होंने महीनों तक अपने आप को अंदर ही बंद रखा था दिन भर वह रोया ही करती थी।

सिमरत कौर ने बयां किया अपना दर्द

अभी हाल ही में इंटरव्यू देते हुए सिमरत कौर ने कहा कि,’वह कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी उन्होंने कभी नहीं सपना देखा था कि वह एक ऐक्ट्रेस बनेंगी। जब वह फिल्मों में आ गई और पहली फिल्म कर ली तब उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है। जिसके बाद उन्होंने काम धोना शुरू किया लेकिन कोई उन्हें काम देने को तैयार नहीं था। मैंने अपना कैरियर तेलुगू फिल्म से शुरू किया था। इस स्ट्रगल ने उन्हें मजबूर कर दिया यह सोचने पर की क्या उनमें ही कोई कमी थी।’

बेहद बुरा था उनके लिए 2019

सिमरत कौर ने आगे इंटरव्यू देते हुए बताया,’इस साल 2019 आते-आते उन्होंने हार मान ली थी और सब कुछ छोड़ने का फैसला कर डाला। यह साल उनके लिए बहुत खराब था उन्हें लग रहा था कि उन्होंने हार मान ली है करियर में कुछ नहीं कर पाई एक्ट्रेस बनने के लायक भी नहीं है वह डिप्रेशन का शिकार हो गई और कई महीनो तक कमरे में बंद रही। लेकिन फिर उनकी जिंदगी में ‘गदर 2’ का ऑफर आया और चीजें बदलनी शुरू हो गई। आपको बता दें सिमरत कौर ‘गदर 2’ में उत्कर्ष शर्मा के साथ नजर आएंगे इन दोनों की जोड़ी परदे धमाल मचाएगी।

Read More-38 साल की उम्र में दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी Ankita Lokhande, ‘लिपलॉक’ वीडियो ने मचाया तहलका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles