Saturday, July 20, 2024

संसद भवन में चलेगी सनी देओल की फिल्म गदर 2, सदस्यों के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग

Gadar 2 Screening: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल के फिल्म ‘ग़दर 2’ सिनेमा घरों में तो धमाल मचा ही रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है अब तक 400 करोड रुपए से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 22 साल बाद तारा सिंह को स्क्रीन पर देखकर फैंस काफी खुश हैं।अब सनी देओल की फिल्म संसद भवन में भी दिखाई जाएगी। ग़दर 2 को दिखाने के लिए संसद भवन में सदस्यों के लिए तीन दिनों की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है।

इस दिन से रखी जाएगी स्क्रीनिंग

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ग़दर 2 25 अगस्त से 3 दिनों के लिए संसद भवन के नए भवन में स्क्रीनिंग की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक भवन में गदर 2 की स्क्रीनिंग को लेकर Gadar 2 फिल्म मेकर अनिल शर्मा ने कहा हमें फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए संसद से एक मेल मिला है मैं वास्तव में सम्मानित और प्रिविलेज्ड महसूस कर रहा हूं। मेरे लिए दिल्ली जाना बहुत ही मुश्किल होगा लेकिन मैं कल यात्रा कर सकता हूं। मुझे बताया गया है कि उपराष्ट्रपति की फिल्म देखने की संभावना है।

11 अगस्त को रिलीज हुई थी फिल्म

सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 सिनेमा घरों में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सनी देओल तारा सिंह के रोल में नजर आ रहे हैं तो वहीं सकीना के किरदार में अमीषा पटेल तहलका मचा रही है। उत्कर्ष शर्मा जीते के किरदार में Gadar 2 ,दिखाई दे रहे हैं। सिमरत कौर भी मुस्कान के किरदार में नजर आ रही हैं। इस फिल्म ने 400 करोड रुपए की कमाई कर डाली है।

Read More-‘रामायण’ में Alia Bhatt की जगह इस साउथ एक्ट्रेस को किया गया रिप्लेस, सीता के किरदार में नजर आएगी ये हसीना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles