Home मनोरंजन अक्षय कुमार की पड़ोसन बनने जा रही श्रद्धा कपूर,’स्त्री 2′ की सक्सेस...

अक्षय कुमार की पड़ोसन बनने जा रही श्रद्धा कपूर,’स्त्री 2′ की सक्सेस के बाद लिया बड़ा फैसला

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अक्षय कुमार की पड़ोसन बन जाएगी। बताया जा रहा है कि पहले इस घर में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा और बेटी के साथ शिफ्ट होने वाले थे।

0
Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दोनों ‘स्त्री 2’ फिल्म की सक्सेस को इंजॉय कर रही है‌। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर राजकुमार राव के साथ नजर आई थी। वही फिल्म की सक्सेस के बाद श्रद्धा कपूर ने एक बड़ा फैसला कर लिया है श्रद्धा कपूर ने घर में शिफ्ट होने जा रही हैं अब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अक्षय कुमार की पड़ोसन बन जाएगी। बताया जा रहा है कि पहले इस घर में बॉलीवुड के फेमस अभिनेता वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा और बेटी के साथ शिफ्ट होने वाले थे।

नए घर में शिफ्ट होने जा रही श्रद्धा कपूर

रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा जल्द ही रितिक रोशन के जुहू में सी-फेसिंग अपार्टमेंट में किराए पर शिफ्ट होने जा रही हैं। श्रद्धा जी घर में शिफ्ट होने वाली है इस बिल्डिंग में अक्षय कुमार अपनी फैमिली के साथ रहते हैं। यह एक लग्जरियस डुप्लेक्स अपार्टमेंट है। आपको बता दें अक्षय कुमार श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ में कैमियों में नजर आए थे।

गदर 2 और जवान को किया पीछे

श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया है। फिल्म वीकेंड पर 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर रही है। इस फिल्म ने 12 दिनों में 414.55 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। स्त्री 2 कलेक्शन के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है।जिसमें गदर 2 ,जवान जैसी फिल्में शामिल हैं। फिल्म ने पहले दिन से ही सिनेमाघरों पर कब्जा किया हुआ है और उतरने का नाम ही नहीं ले रही है।

Read More-सौतेली मां के साथ स्पॉट हुए अरहान खान, वीडियो देख लोग बोले- ‘गर्लफ्रेंड -बॉयफ्रेंड लग रहे’

Exit mobile version