Wednesday, June 19, 2024

KKR के फाइनल में पहुंचने से खुशी से झूम उठे शाहरुख खान, अबराम और सुहाना भी हुए गदगद, देखे वीडियो

KKR Vs SRH: कल आईपीएल के वन क्वालीफायर मैच में शाहरुख खान की टीम केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच का मुकाबला देखने को मिला है। अपनी टीम का सपोर्ट करने के लिए शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और अबराम खान के साथ अहमदाबाद पहुंचे थे। KKR की शानदार परफॉर्मेंस पर शाहरुख खान खुशी से झूम उठे इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है।

KKR की जीत पर गदगद हुए शाहरुख खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख खान अपनी टीम की जीत पर खुशी से झूम उठे। मैच के दौरान शाहरुख खान अपनी टीम के लिए तालियां बजा रहे थे तो वही उनका बेटा अबराम खुशी से चला दिखाई दे रहा था। सुहाना खान तालियां बजाते हुए उछलकर खुशी जाहिर करते हुए नजर आ रही हैं। इससे पहले भी सुहाना खान को अपनी बेस्टी अनन्या पांडे और कर को ओनर जूही चावला के साथ मैच एंजॉय करते देखा गया था।

केआरके ने की जबरदस्त परफॉर्मेंस

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए मैच में केआरके ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जबरदस्त मैच खेला है। केकेआर के गेंदबाजों ने शुरुआत में ही सनराइजर्स हैदराबाद को 159 रनों पर आउट कर दिया और केआरके ने 8 विकेट से सनराइजर्स हैदराबाद को करारी हार दी। शाहरुख खान केटीएम आईपीएल के फाइनल में पहुंच चुकी है।

Read More-‘राखी सावंत को जान से मारने की गई कोशिश..’,एक्ट्रेस के एक्स हस्बैंड ने किया चौकाने वाला खुलासा,सर्जरी के बाद बिगड़ी तबीयत

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles