Tuesday, June 25, 2024

चंद्रयान-3 के वैज्ञानिकों ने किया सिंगार, पहनी चूड़ियां-मंगलसूत्र, तो कंगना रनौत ने बांध दिया तारीफों के पुल

Kangana Ranaut On Chandrayaan 3: चंद्रयान-3 की सफलता के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है। हर कोई वैज्ञानिकों की तारीफ कर रहा है। आम जनता से लेकर राजनीतिक गलियों से होकर फिल्मी दुनिया में भी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री और हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली कंगना रनौत ने इसरो की तारीफ में कुछ ऐसी बातें कहीं है जिसे सभी का दिल छू लिया है। उन्होंने इस मिशन पर काम करने वाली वैज्ञानिकों की एक पिक्चर शेयर की है।

कंगना रनौत ने की वैज्ञानिकों की तारीफ

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने वैज्ञानिकों की तस्वीर शेयर की है। वैज्ञानिकों के चेहरे पर चंद्रयान-3 की सफलता की खुशी साफ दिखाई दे रही है। सभी story कैमरे के सामने मुस्कुरा कर पोज दे रही है किसी ने माथे पर बिंदी लगाई हो तो कोई साड़ी पहने हुए दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”भारत के प्रमुख वैज्ञानिक वे सभी बिंदी, सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ सदा जीवन और उच्च विचार के प्रतीक। भारतीय का सच्चा सार।”

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के अगर फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में निकली हैं। कंगना रानौत बहुत जल चंद्रमुखी 2 में नजर आने वाली है जो ब्लॉकबस्टर तमिल हॉरर फिल्म होगी। इसके अलावा कंगना रनौत इमरजेंसी फिल्म में भी नजर आएंगी। इसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।

Read More-अचानक मुंबई पुलिस ने बढ़ाई Shahrukh Khan के घर की सुरक्षा, जानें क्या है वजह?

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles