Home मनोरंजन चंद्रयान-3 के वैज्ञानिकों ने किया सिंगार, पहनी चूड़ियां-मंगलसूत्र, तो कंगना रनौत ने...

चंद्रयान-3 के वैज्ञानिकों ने किया सिंगार, पहनी चूड़ियां-मंगलसूत्र, तो कंगना रनौत ने बांध दिया तारीफों के पुल

इसी बीच बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री और हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली कंगना रनौत ने इसरो की तारीफ में कुछ ऐसी बातें कहीं है जिसे सभी का दिल छू लिया है। उन्होंने इस मिशन पर काम करने वाली वैज्ञानिकों की एक पिक्चर शेयर की है।

0
Kangana Ranaut On Chandrayaan 3

Kangana Ranaut On Chandrayaan 3: चंद्रयान-3 की सफलता के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है। हर कोई वैज्ञानिकों की तारीफ कर रहा है। आम जनता से लेकर राजनीतिक गलियों से होकर फिल्मी दुनिया में भी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री और हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली कंगना रनौत ने इसरो की तारीफ में कुछ ऐसी बातें कहीं है जिसे सभी का दिल छू लिया है। उन्होंने इस मिशन पर काम करने वाली वैज्ञानिकों की एक पिक्चर शेयर की है।

कंगना रनौत ने की वैज्ञानिकों की तारीफ

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने वैज्ञानिकों की तस्वीर शेयर की है। वैज्ञानिकों के चेहरे पर चंद्रयान-3 की सफलता की खुशी साफ दिखाई दे रही है। सभी कैमरे के सामने मुस्कुरा कर पोज दे रही है किसी ने माथे पर बिंदी लगाई हो तो कोई साड़ी पहने हुए दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”भारत के प्रमुख वैज्ञानिक वे सभी बिंदी, सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ सदा जीवन और उच्च विचार के प्रतीक। भारतीय का सच्चा सार।”

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के अगर फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में निकली हैं। कंगना रानौत बहुत जल चंद्रमुखी 2 में नजर आने वाली है जो ब्लॉकबस्टर तमिल हॉरर फिल्म होगी। इसके अलावा कंगना रनौत इमरजेंसी फिल्म में भी नजर आएंगी। इसमें वह इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।

Read More-अचानक मुंबई पुलिस ने बढ़ाई Shahrukh Khan के घर की सुरक्षा, जानें क्या है वजह?

Exit mobile version