Home मनोरंजन Shubman Gill और Sara Tendulkar के रिश्ते पर सारा अली खान ने...

Shubman Gill और Sara Tendulkar के रिश्ते पर सारा अली खान ने लगाई मुहर, देखें वीडियो

सारा अली खान और अनन्या पांडे करण जौहर के साथ बातचीत करती हुई दिखाई दे रही है। सारा अली खान ने टीम इंडिया के क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

0
Shubman and Sara Relationship

Subman and Sara Relationship: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण की आठवे सीजन में पहुंची हैं। कॉफी विद करण के आठवें सीजन का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। जिसमें सारा अली खान और अनन्या पांडे करण जौहर के साथ बातचीत करती हुई दिखाई दे रही है। सारा अली खान ने टीम इंडिया के क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

सारा अली खान ने कंफर्म किया शुभमन और सारा तेंदुलकर का रिश्ता

आपको बता दें कि कॉफी विद करण के आठवें सीजन में जब सारा अली खान से करण जौहर सवाल में पूछते हैं कि आपकी और शुभमन गिल की डेटिंग की अफवाहे खूब चली थी। जिस पर सारा अली खान जवाब देते हुए कहते हैं कि “आप गलत सारा को लेकर आए हैं करण…सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है।” इसके बाद अब सारा तेंदुलकर और शुभमन के डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चल रही है।

शुभमन गिल और सारा अली खान के अफेयर की उड़ी थी अफवाहें

कुछ समय बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान और टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल के डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चली थी। क्योंकि एक इंटरव्यू के दौरान शुभमन गिल से जब यह पूछा गया था कि क्या आप सारा को डेट कर रहे हैं। जिस पर शुभमन गिल जवाब देते हुए कहते हैं कि शायद। शुभमन गिल के इस बयान के बाद कई लोग क्रिकेटर के साथ सारा अली खान का नाम जोड़ रहे थे जिसके बाद अब सारा तेंदुलकर का नाम जोड़ा जा रहा है।

Read More-Manish Malhotra की दिवाली पार्टी में बनारसी साड़ी पहन कर पहुंची रेखा, एक्ट्रेस के लुक के दीवाने हुए फैंस

Exit mobile version