Saturday, July 13, 2024

काम न मिलने पर बी ग्रेड फिल्मों में काम करने को मजबूर हुई Sanjay Dutt की पत्नी, मान्यता दत्त ने कई बार बदला नाम

Manyata Datt Birthday: बॉलीवुड की अभिनेत्री मान्यता दत्त आज 22 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रही हैं। मान्यता दत्त की शादी संजू बाबा यानी संजय दत्त के साथ हुई है। मान्यता दत्त के बर्थडे पर आज उनसे जुड़े कुछ अनसुनी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं। मान्यता दत्त ने अपने करियर में काफी संघर्ष किया है जिसके बाद उन्हें यह सफलता हासिल हुई है। जब मान्यता दत्त को काम नहीं मिला तो उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया।

सी ग्रेड फिल्मों में आजमाया हाथ

संजू बाबा की पत्नी मान्यता दत्त बॉलीवुड में काम नहीं मिला तो उन्होंने सी ग्रेड फिल्मों में काम किया। जब मान्यता दत्त मुंबई आई तो वहां मुंबई के यारी रोड स्थित एक फ्लैट में रहा करती थी। उस दौरान उन्होंने ‘लवर्स लाइक अस’ नाम की सी ग्रेट फिल्म में भी काम किया। हालांकि जब संजय दत्त से उनकी मुलाकात हुई उसके बाद उनकी किस्मत ही ‌चमक गई। शादी के बाद संजय दत्त ने उस सी ग्रेट फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं मान्यता

मान्यता एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका असली नाम दिलनवाज से एक है उन्होंने बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा तो सारा खान रख लिया उसके बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर मान्यता रख लिया। मानता और संजय दत्त की मुलाकात नितिन मनमोहन ने कराई थी। मान्यता अपने घर से खाना बनाकर संजय दत्त के लिए सेट पर पहुंची थी। धीरे-धीरे मान्यता ने उनके दिल में जगह बना ली और दोनों ने 2008 में हिंदू रीति रिवाज में शादी कर ली।

Read More-29 सालों में बदल गया ‘श्रीकृष्णा’ की ‘देवी रुक्मणी’ का पूरा लुक, तस्वीरें देखकर नहीं होगा आंखों पर यकीन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles