Saturday, July 27, 2024

बॉलीवुड में Salman Khan का जलवा, फिल्मी दुनिया में पूरे किए 35 साल

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया में लगातार अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है। सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का भाई जान कहा जाता है। सलमान खान की आज पूरे भारत में बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। आज करोड़ो फैंस सलमान खान के दीवाने हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान के लिए इसी महीने की 26 तारीख बहुत ही खास रही है।

सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 35 साल

बॉलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान ने 1988 में आई फिल्म बीबी हो तो ऐसी से अपना एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सलमान खान पहली बार इस फिल्म में एक्टिंग करते हुए देखे गए थे। इसके बाद सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। आपको बता दे की सलमान खान में 26 अगस्त को बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 35 साल पूरे कर लिए हैं। सलमान खान का एक्टिंग करियर और 35 साल का हो चुका है। पिछले 35 सालों में सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

टाइगर 3 में नजर आएंगे सलमान खान

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सलमान खान कुछ दिनों पहले किसी का भाई किसी की जान फिल्म में नजर आए थे। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े के साथ भाई जान ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अगर हम सलमान खान की आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो वह जल्दी ही टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 कुछ महीनो बाद इसी साल 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Read More-‘पूजा’ ने बजाई लोगों के दिलों की घंटी! बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन रहा Dream Girl 2 का जलवा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles