Home मनोरंजन Saba Azad का Rakhi Sawant ने उड़ाया मजाक, रोड पर उछल-उछल कर...

Saba Azad का Rakhi Sawant ने उड़ाया मजाक, रोड पर उछल-उछल कर किया ट्रोल, देखें वीडियो

बॉलीवुड की फेमस अदाकारा राखी सावंत ने ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का मजाक उड़ाया है। राखी सावंत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

0
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant On Saba Azad: बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने एक्टिंग से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपने ड्रामे से पापुलैरिटी हासिल कर ली है। राखी सावंत को सोशल मीडिया की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री राखी सावंत अपने ड्रामा के कारण सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की फेमस अदाकारा राखी सावंत ने ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का मजाक उड़ाया है। राखी सावंत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राखी ने उड़ाया ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड का मजाक

बॉलीवुड की अदाकारा राखी सावंत जैसे ही कमरे के सामने आती है तो वह एक नया ड्रामा शुरू कर देती हैं। इसी बीच राखी सावंत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में राखी सावंत ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का मजाक उड़ाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान राखी सावंत रोड पर उछाल-उछलकर सबा आजाद की तरह डांस करती हुई देखी जा सकती हैं।

रैंप वॉक में डांस करने पर ट्रोल हुई थी सबा आजाद

आपको बता दे कि लगभग 1 महीने पहले बॉलीवुड की अदाकारा सबा आजाद ने एक रैंप वॉक के दौरान डांस किया था। रैंप वॉक के दौरान सबा आजाद को डांस करना भारी भी पड़ गया था क्योंकि सबा आजाद इस दौरान सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स निशाने पर आ गई थी। इसके बाद बॉलीवुड के स्टार ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के सपोर्ट में उतरे थे और उन्होंने सबा आजाद को लेकर एक सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया था।

Read More-आंखों में चश्मा और पीला सूट पहनकर Parineeti Chopra ने मनाई चूड़ा सेरेमनी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Exit mobile version